Lock Upp Winner: Munawar Faruqui ने अपने नाम की जीत की ट्रॉफी, मिला इतना कैश प्राइज और विदेश ट्रिप का इनाम

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' को अपना पहला विनर मिल गया है। शो में 70 दिनों के कड़े संघर्ष के बाद आखिरकार मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) 'लॉक अप' के विनर बनने में सफल रहे। मुनव्वर फारूकी को शुरू से ही गेम का मास्टरमाइंड बताया जा रहा था। ऐसे में कई लोग पहले ही मुनव्वर को शो का विनर मान चुके थे।

  |     |     |     |   Updated 
Lock Upp Winner: Munawar Faruqui ने अपने नाम की जीत की ट्रॉफी, मिला इतना कैश प्राइज और विदेश ट्रिप का इनाम
कंगना रनौत और मुनव्वर फारूकी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Lock Upp Winner: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) को अपना पहला विनर मिल गया है। शो में 70 दिनों के कड़े संघर्ष के बाद आखिरकार मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ‘लॉक अप’ के विनर बनने में सफल रहे। मुनव्वर फारूकी को शुरू से ही गेम का मास्टरमाइंड बताया जा रहा था। ऐसे में कई लोग पहले ही मुनव्वर को शो का विनर मान चुके थे।

स्टैडअप कॉमेडियन से लेकर ‘लॉक अप’ का विनर बनने तक मुनव्वर ने एक लंबा सफर तय किया है। Lock Upp में एंट्री लेते ही मुनव्वर ने लोगों को अपना रियल साइड दिखाया। इतना ही नहीं मौका आने पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासे भी किये। शो की ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ मुनव्वर ने लाखों लोगों का दिल भी जीता।

मुनव्वर को ट्रॉफी के अलावा 20 लाख रुपये कैश प्राइज मनी और एर्ट‍िगा और इटली ट्र‍िप पर जाने का मौका भी मिला है। बीते कुछ समय से मुनव्वर कई सारी मुसीबतों का सामना कर रहे थे, लेकिन अब लगता है कि मुनव्वर के अच्छे दिनों की शुरुआत हो चुकी है। ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर के चेहरे की मुस्कान देखते ही बन रही थी कि मानो वो अपनी जीत का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हों। ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने शो और उनके फैंस का शुक्रिया भी अदा किया।

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और मुनव्वर फारूकी (Munawar) लॉक अप के टॉप 2 फाइनिलस्ट बने। लॉक अप के फिनाले में मुनव्वर फारूकी का अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और पायल रोहतगी से कड़ा मुकाबला था। फिनाले में पायल और अंजलि ने मुनव्वर को कड़ी टक्कर दी।

Marvel परिवार का हिस्सा बनें Farhan Akhtar!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply