शिल्पा शिंदे ने दीपेश भान को किया याद कहा- ‘नहीं उठाया था मेरा फ़ोन… वे अब बेहतर जगह पर है!’

एक्टर दीपेश भान (Dipesh Bhan) के निधन के गम से न तो उनके फैंस उबर पाए हैं और न ही उनके को-स्टार्स. दीपेश (Dipesh Bhan) के साथ बिताये पुराने पलों को याद करते शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने दीपेश भान (Dipesh Bhan) को एक इंटरव्यू के दौरान अच्छा इंसान बताया.

  |     |     |     |   Published 
शिल्पा शिंदे ने दीपेश भान को किया याद कहा- ‘नहीं उठाया था मेरा फ़ोन… वे अब बेहतर जगह पर है!’
Deepesh Bhan and Shilpa Shinde

टीवी कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के जाने माने एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने 23 जुलाई को दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी के अनुसार, दीपेश भान (Deepesh Bhan) की मौत सुबह के समय क्रिकेट खेलने के दौरान हुई थी. दीपेश भान के निधन के गम से न तो उनके फैंस उबर पाए हैं और न ही उनके को-स्टार्स. दीपेश (Deepesh Bhan) के साथ बिताये पुराने पलों को याद करते हुए को-स्टार्स और फैंस सोशल मीडिया के जरिये अपनी बात कहते नजर आ जाते हैं. हाल ही में शो में ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इमोशनल नोट शेयर किया था. वही एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने एक्टर को एक बार फिर याद किया.

दीपेश ने नहीं उठाया फ़ोन :

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) एक्टर दीपेश भान को याद करते हुए कहा कि, दीपेश एक अच्छे इंसान थे, उम्मीद है कि वह अब बेहतर जगह पर होंगे.’ आगे उन्होंने बताया कि, ‘जब मैं सेट पर होती तो हमेशा खूब मस्ती किया करते थे, लेकिन 2016 में शो छोड़ने के बाद मैं उनमें से किसी के भी संपर्क में नहीं थीं. एक बार मैंने दीपेश को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. हाल ही में शो में टीका का किरदार निभाने वाले वैभव माथुर से मुझे पता चला कि दीपेश मेरे बारे में बात करता था. मुझे आज भी याद है, वह मुझे सेट पर भाभी जी कहकर बुलाते थे.

अब बेहतर जगह पर है :

दीपेश के फोन न उठाने को लेकर शिल्पा ने बताया कि, ‘दीपेश ने वैभव से कहा कि उसे बुरा लगा कि वह उस वक्त मेरा फोन नहीं उठा सका. लेकिन मैं समझ सकती हूं क्योंकि उस वक्त पूरी टीम किन्हीं कारणों से मुझसे दूरी बना रही थी. इसलिए उन सभी ने मुझसे बात नहीं की. इसलिए दीपेश ने मेरा फोन भी नहीं उठाया, लेकिन मुझे उम्मीद है कि वे अब बेहतर जगह पर है.” आपको बता दें, दीपेश भान की मौत का वजह ब्रेन हेमरेज बताया गया हैं.

 

नम्रता मल्ला ने दिया बेली डांस चैलेंज, शेयर किया हॉट लुक में ये वीडियो !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply