भाबीजी घर पर हैं फेम दीपेश भान ने गुपचुप तरीके से की शादी, मलखान ने पत्नी के लिए गाया ये सॉन्ग

सीरियल भाबीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) में मलखान का केरेक्टर निभाने वाले दीपेश भान ने हाल ही में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की। उन्होंने अपनी शादी काफी गुपचुप तरीके से की, जिसमें उनके परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए।

Author   |     |     |     |   Updated 
भाबीजी घर पर हैं फेम दीपेश भान ने गुपचुप तरीके से की शादी, मलखान ने पत्नी के लिए गाया ये सॉन्ग
भाबीजी घर पर है फेम दीपेश भान की शादी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

टीवी के सितारें अपनी शादियों को काफी धूम-धाम से मनाते हैं और लोगों को अपनी शादी के जश्न का हिस्सा बनाते हैं। वहीं, कुछ सेलिब्रिटी जो अपने करीबी और पारिवारिक सदस्यों के साथ ही अपनी शादी का जश्न मनाते है। ऐसा ही एक एक्टर हैं, जिन्होंने पिछले महीने शादी की लेकिन किसी को भी इसकी भनक तक लगने नहीं दी। जी हां, हम बात कर रहे है, ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम दीपेश भान (Bhabhiji Ghar Par Hain Fame Deepesh Bhan )की।

क्या आपको ‘भाबीजी घर पर हैं‘ का केरेक्टर मलखान याद हैं? मलखान यानी दीपेश भान अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए पॉपुलर हैं, जितना वो कॉमेडी करने में खुश रहते हैं, उतना ही वह अपने पर्सनल लाइफ में काफी खुश रहते हैं। दीपेश भान (Deepesh Bhan Marriage)ने हाल ही में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के बाहर की एक लड़की से शादी की है लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी के नाम का खुलासा नहीं हुआ।

सोशल मीडिया पर दी शादी की जानकारी

दीपेश भान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Deepesh Bhan on Instagram) पर अपनी शादी की खबर शेयर की है। उन्होंने शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा,’मैं शादी कर चुका हूं और अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ नए जीवन में एंट्री कर रहा हूं।’ इसके बाद उनकी शादी का एक इंस्टाग्राम वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक क्लासिकल सॉन्ग गाया है। उन्होंने अपनी पत्नी के लिए ‘एक अजनबी हसीना से’ सॉन्ग गाया।

यहां देखिए दीपेश भान का सॉन्ग-

भाबीजी घर पर हैं  से मिली पहचान

आपको बता दें कि दीपेश भान ने हाल ही में कहा था कि सीरियल में मलखान का किरदार निभाने से मेरा करियर बेहतर हुआ है। उन्होंने इससे पहले 5 शो किए लेकिन ‘भाबीजी घर पर हैं’ से लोगों से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद वह जहां भी इवेंट में जाते हैं तो लड़कियों ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाई और किसी ने किसी भी किया, तो वो हैरान हुए थे।

भाबीजी घर पर हैं फेम सुभांगी अत्रे ने रिजेक्ट किए राजनीतिक पार्टियों के ऑफर

यहां देखिए भाबीजी घर पर हैं से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply