रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत का फुल सपोर्ट, कहा- मेरे लिए ऐसे ही करते रहो शूट!

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट को लेकर अर्जुन कपूर, विद्या बालन, सुमोना और आलिया भट्ट जैसे तमाम सेलेब्स समर्थन में नजर आये. वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक वीडियो के जरिये रणवीर के समर्थन में कई बातें कहीं.

  |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत का फुल सपोर्ट, कहा- मेरे लिए ऐसे ही करते रहो शूट!
Rakhi Sawant and Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हर कोई अपनी-अपनी टिप्पणियां पेश कर रहे है. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी अपनी राय पेश की है. वहीं इस दौरान रणवीर (Ranveer Singh) के इस वायरल फोटोशूट को लेकर इतने बवालों के बीच एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) फुल सपोर्ट देती नजर आ रही हैं. एक वीडियो के जरिये राखी ने बताया कि रणवीर (Ranveer Singh) ऐसी ही फोटोज के लिए पोज देते रहें.

ऐसे ही मेरे लिए करते रहो शूट :

आपको बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट को लेकर अर्जुन कपूर, विद्या बालन, सुमोना और आलिया भट्ट जैसे तमाम सेलेब्स समर्थन में नजर आये. वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक वीडियो के जरिये रणवीर (Ranveer Singh) का समर्थन करते हुए बोला कि, ‘मैं अभी अभी दुबई से लौटी हूं और अभी भी सभी से रणवीर की न्यूड फोटो के बारे में ही सुन रही हूं. न जाने कितनी लड़कियों ने कैमरे के सामने न्यूड पोज दिए हैं. अगर कोई रणवीर (Ranveer Singh) न्यूड आया है तो देश की लड़कियों पर अहसान है. कितनी शांति है हमारी आंखों में, हमारे दिलों में. राखी ने रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए कहा, ‘वाह, वह कितना हैंडसम लग रहा है। कहाँ हो मेरे प्यारे दोस्त रणवीर. आप ऐसे ही फोटोशूट कराते रहो, मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं।”

https://www.instagram.com/reel/Cgo6zGmvbjK/?utm_source=ig_web_copy_link


अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंची :

आपको बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) दुबई में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ दादासाहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड फिल्म्स में शिरकत करने पहुंची थीं। मुंबई लौटने के बाद राखी (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वो रणवीर (Ranveer Singh) का सपोर्ट करते नजर आ रही हैं.

 

‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए करीना कपूर को देना पड़ा था ऑडिशन, एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply