उर्फी जावेद की मुरीद हुईं फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता, कहा- उनसे सीखना चाहती हूँ…

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकी हैं. उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. अपने अतरंगी कपड़ों के साथ आए दिन उनके फोटोज और वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने उर्फी जावेद की जमकर तारीफ़ की है.

  |     |     |     |   Published 
उर्फी जावेद की मुरीद हुईं फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता, कहा- उनसे सीखना चाहती हूँ…

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकी हैं. उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. अपने अतरंगी कपड़ों के साथ आए दिन उनके फोटोज और वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने उर्फी जावेद की जमकर तारीफ़ की है.

मसाबा गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed)की जमकर तारीफ़ की. मसाबा को उर्फी का फैशनसेंस बेहद पसंद आया. जब मसाबा से पूछा गया कि आज के समय में आपको अगर आपको एक दिन के लिए किसी का टीचर बनने का मौका मिले तो आप किसे चुनेगी. इस पर मसाबा गुप्ता देर ना लगाते हुए झट से उर्फी जावेद का नाम लिया.

देखें मसाबा गुप्ता का वीडियो:

मसाबा गुप्ता ने कहा कि मैं उर्फी जावेद से ही सीखना चाहूंगी. उसके आउटफ़िट पर काफी मेहनत की जाती है. सभी को लगता है कि ये आसान लेकिन सच तो ये है कि इसके पीछे काफी मेहनत की जाती है. इसी के साथ ही जब मसाबा से उर्फी को कितने नंबर दिए जाए तो उन्होंने 10 ऑफ 10 नंबर दिए. उन्होंने उर्फी की ड्रेस, उनके हेयरस्टाइल और अन्य सभी चीजों के लिए ये नंबर दिए.

बता दें कि कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद ने ब्रिटिश-अमेरिकन फैशन डिजाइनर हैरिस रीड (Harris Reed) के डिजाइन से इंस्पायर्ड होकर एक आउटफिट डिजाइन कराया था. जिसे पहनकर उर्फी ने जमकर लाइमलाइट बटोरी थी. वहीं जब हैरिस रीड की नजर उर्फी पर पड़ी, तो वो उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पाए. इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर हैरिस रीड ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी जावेद की तारीफ में एक पोस्ट लिखा था.

गर्मियों में करें नारियल पानी का सेवन, कम होगा मोटापा और त्वचा में आएगा निखार, जानिए और भी फ़ायदे!!

बॉलीवुड, टीवी और लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply