MTV Splitsvilla 14: उर्फी जावेद पर पार्टनर कशिश ठाकुर ने लगाया आरोप, शो की शुरुआत में ही टूटा एक्ट्रेस का दिल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को शो में कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) पार्टनर के रूप में मिले थे. कशिश और उर्फी एक-दूसरे के पार्टनर बनकर खुश थे, लेकिन उनके बीच लड़ाइयां भी देखने को मिलती रहती हैं. बीते एपिसोड में उर्फी  (Urfi Javed) ने कशिश के लुक पर कमेंट किया, जिसके बाद उनके बीच काफी बहस हो गई

  |     |     |     |   Published 
MTV Splitsvilla 14: उर्फी जावेद पर पार्टनर कशिश ठाकुर ने लगाया आरोप, शो की शुरुआत में ही टूटा एक्ट्रेस का दिल
Mtv Splitsvilla Season 14- Uorfi Javed get emotional after Kashish Thakur broke her heart

फेमस रिएलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) की शुरुआत हो चुकी हैं. ये डेटिंग बेस्ड ऑन एयर होने से पहले ही अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियों में बना हुआ था. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) और एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) होस्ट किये जाने वाले इस शो में कई फेमस सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया है. जिनमें से एक उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी हैं. उर्फी सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. उर्फी जावेद शो में ऐंट्री के बाद से ही लाइमलाइट बटोर रही हैं.

Urfi Javed
Urfi Javed

कशिश ठाकुर बने उर्फी जावेद के पार्टनरॉ

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को शो में कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) पार्टनर के रूप में मिले थे. कशिश और उर्फी एक-दूसरे के पार्टनर बनकर खुश थे, लेकिन उनके बीच लड़ाइयां भी देखने को मिलती रहती हैं. बीते एपिसोड में उर्फी  (Urfi Javed) ने कशिश के लुक पर कमेंट किया, जिसके बाद उनके बीच काफी बहस हो गई. वहीं अब शो में उर्फी पर एक आरोप लगा, जिसके बाद एक्ट्रेस अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं कर पाईं. यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

Kashish Thakur
Kashish Thakur
Urfi Javed
Urfi Javed

उर्फी जावेद हुई इमोशनल

‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ (MTV Splitsvilla 14) के लेटेस्ट प्रोमो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) , कशिश ठाकुर पर गुस्सा निकालती नजर आ रही हैं. उर्फी कहती हैं, “तुमने कहा कि, उर्फी इस सीजन में चार-पांच लड़के तो घुमाएगी ही घुमाएगी.” इसके बाद उर्फी के पार्टनर कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) की आगाज़ अख्तर से बहस हो जाती है. प्रोमो वीडियो में उर्फी इमोशनल होते हुए भी नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद और कशिश ठाकुर के बीच हुई लड़ाई

प्रोमो में आप देख सकते है कि इसके बाद एक टास्क के दौरान उर्फी जावेद  (Urfi Javed) और कशिश ठाकुर के बीच लड़ाई हो जाती है. उर्फी जावेद ने कहा, “अगर मैं वाकई किसी से चिपक जाऊं तब बोलो.” कशिश कहते हैं कि वह और उर्फी अलग-अलग तरह के लोग हैं. उर्फी साफ कहती हैं कि वह अब उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं. इसके बाद उर्फी जावेद  (Urfi Javed) रोने लगती हैं. वहीं, कशिश ठाकुर भी इमोशनल होते हुए नजर आते हैं.यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Urfi Javed
Urfi Javed

बिग बॉस ओटीटी में आई नजर

बता दें कि, उर्फी जावेद  (Urfi Javed) ‘स्प्लिट्सविला’ से पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो से काफी उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली. उर्फी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टेलीविजन के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी. शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था. लखनऊ की रहने वाली उर्फी कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply