Urfi Javed: उर्फी जावेद को मिला उनका प्यार, ऑन एयर शो में किया इस अंदाज में इजहार!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों शो स्प्लिट्सविला एक्स4 में नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस शो में एक कंटेस्टेंट पर अपना दिल हार चुकी है. उर्फी ने शो के दौरान अपनी मोहब्बत का इजहार किया है.

  |     |     |     |   Published 
Urfi Javed: उर्फी जावेद को मिला उनका प्यार, ऑन एयर शो में किया इस अंदाज में इजहार!
उर्फी जावेद को मिला उनका प्यार!

Urfi Javed: अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों शो स्प्लिट्सविला एक्स4 में नजर आ रही हैं. इसे सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे हैं. उर्फी जावेद की जोड़ी शो में कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर के साथ बनी है. वहीं इस शो में आए हुए उर्फी (Urfi Javed) को ज्यादा समय नहीं हुआ और इसी बीच एक्ट्रेस शो में एक कंटेस्टेंट पर अपना दिल हार चुकी है. उर्फी ने शो के दौरान अपनी मोहब्बत का इजहार करते हुए उनकी मां से मिलने की बात कही है. यह भी पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का मोशन पोस्टर देख भड़के नेटिजंस, डायरेक्शन को लेकर सुनाई खरी खोटी

उर्फी को मिला उनका प्यार:

शो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि उनके अनुसार वो किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहीं थीं जो प्यारा और चॉकलेटी हो और उसके पैरामीटर्स पर फिट बैठे. वहीं इस दौरान उर्फी ‘रोडीज एक्सस्ट्रीम’ कशिश ठाकुर के विजेता को रिझाने के लिए सब कुछ कर रही है. ऐसे में एक्ट्रेस के पैरामीटर्स में फिट बैठ रहे कशिश ठाकुर को लेकर उर्फी (Urfi Javed) ने अपने दिल की बात कही है. उर्फी ने कहा कि, ‘मैंने तो हां कर दी है अब तुम्हारी बारी, मैं आऊंगी और तुम्हारी मां को भी मनाऊंगी. मुझे पता है कि मैं बेहद मिलनसार और विवादास्पद हूं, लेकिन कोई नहीं जानता है कि असली उर्फी कौन है’. शो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने इन रोमांटिक पलों को जी रही हैं.

शो में ऐसे ली एंट्री :

आपको बता दें, कशिश ठाकुर एक फिटनेस ट्रेनर, डांसर होने के साथ-साथ एक एथलीट भी हैं. उन्होंने अमृता तालुकदार के म्यूजिक एल्बम ‘यारा वे’ में नजर आए हैं. इसके बाद साल 2018 में रोडीज एक्सट्रीम जीतने के बाद, कशिश धीरे-धीरे और लगातार फिल्मी जगत में अपनी जगह बना रहे हैं. गौरतलब है कि, जब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने शो स्प्लिट्सविला एक्स4 में एंट्री ली तो लड़को के साथ-साथ लड़कियां को मुंह से भी ‘Oh My God’ निकलता है. ऐसे में उर्फी भी इस शो में अपना शानदार गेम खेल रही हैं.

यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply