Nisha Rawal Birthday: करण मेहरा के प्यार में दीवानी थी निशा रावल, लव स्टोरी से हेट स्टोरी में बदला प्यार

करण मेहरा और निशा रावल की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. करण ने निशा को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था.

  |     |     |     |   Updated 
Nisha Rawal Birthday: करण मेहरा के प्यार में दीवानी थी निशा रावल, लव स्टोरी से हेट स्टोरी में बदला प्यार

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निशा रावल ने कई शोज के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. वहीं आज वो अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके इस खास दिन के मौके पर चलिए हम आपको बताते हैं उनकी एक्टर करण मेहरा के साथ लव स्टोरी से लेकर हेट स्टोरी तक की पूरी कहानी जिसने बटोरी खूब सुर्खियां. यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

Nisha Rawal and Karan Mehra
Nisha Rawal and Karan Mehra

दोनों की लव स्टोरी 

करण मेहरा और निशा रावल की पहली मुलाकात साल 2008 में हुई थी. निशा अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘हंसते-हंसते’ की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में करण बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे. तभी सेट पर उन्होंने पहली बार निशा को देखा था और पहली नजर में उन्हें दिल दे बैठे थे. हालांकि, कहा जाता है कि उस समय निशा की तरफ से कोई फीलिंग्स नहीं थी. दोनों सेट पर बात करने लगे. दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. बताया जाता है कि करण और निशा ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. उसके बाद दोनों ने अपने प्यार को शादी का नाम देने का फैसला लिया था.

Karan Mehra and Nisha Rawal
Karan Mehra and Nisha Rawal

करण ने किया था प्रपोज 

इतने साल तक डेट करने के बाद करण ने निशा को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था. उनका बर्थडे था और इस पार्टी में फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स और मीडिया भी मौजूद थी. करण ने पूरी दुनिया के सामने निशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. जिसके बाद निशा ने हां कर दी थी. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

Nisha Rawal
Nisha Rawal

निशा और करण ने की थी शादी 

24 नवंबर 2012 को करण और निशा ने शादी की थी. शादी के पांच साल बाद निशा ने बेटे काविश को जन्म दिया. जिस समय निशा को प्रेग्नेंसी का पता चला था, उस समय करण रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर में थे. दोनों अपनी जिंदगी में काफी खुश थे.

लव स्टोरी बनी हेट स्टोरी 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में नैतिक का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर करण मेहरा पर निशा रावल ने 31 मई 2021 को करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. वो मीडिया के सामने आई थीं तो बुरी तरह चोटिल थीं. उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया था और फिर जमानत पर उन्हें रिहा कर दिया गया. उन्होंने करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था.

Nisha Rawal and Karan Mehra
Nisha Rawal and Karan Mehra

करण ने भी लगाया था आरोप

उन्होंने आरोप लगाया है निशा का अपने राखी भाई रोहित सेठिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रहा है और वो 14 महीने से उनके ही घर पर रह रहा है. इस इल्जाम के बाद निशा ने भी चुप्पी तोड़ी और इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि वो इस संगीन आरोप के बारे में कुछ नहीं कहेंगी.

यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply