निशा रावल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के खबरों के बीच उनके बॉयफ्रेड की पत्नी पहुंची घर, घंटों हुई बातचीत …

निशा रावल (Nisha Rawal) के रोहित सेठिया (Rohit Sethia) के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबर मिलने के बाद उनकी पत्नी पहुंची मुंबई स्थित अपने घर. पति संग निशा रावल (Nisha Rawal) को देख हैरान हो गई. दोनों की काफी समय तक बातचीत भी हुई.

  |     |     |     |   Updated 
निशा रावल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के खबरों के बीच उनके बॉयफ्रेड की पत्नी पहुंची घर, घंटों हुई बातचीत …

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम स्टार करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच सम्बन्ध कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं. निशा ने करण पर घरेलु हिंसा समेत कई आरोप लगाए हैं. दोनों के बीच चल रही इस खींचतान से उनके फैंस और चाहने वाले काफी हैरान हैं. इस सब मामले के तक़रीबन 14 महीने बाद करण मेहरा (Karan Mehra) ने अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) पर कई गंभीर आरोप लगते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. करण (Karan Mehra) ने निशा (Nisha Rawal) के उनके भाई के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था.

हुई लम्बी बातचीत :

आपको बता दें, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करण मेहरा (Karan Mehra) ने बताया कहा कि, निशा रावल (Nisha Rawal) का अपने मुंह बोले भाई रोहित सेठिया (Rohit Sethia) के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में है. करण का कहना था कि, रोहित साथिया, निशा रावल और उनका बेटा कविश के साथ उनके मुंबई स्थित घर में एक साल से अधिक समय से रह रही है. बता दें, इस बात को सुनते ही रोहित सेठिया (Rohit Sethia) कि पत्नी निधि सेठिया लखनऊ से तुरंत मुंबई पहुंच गई थी. जानकारी के अनुसार, निधि सेठिया और निशा रावल (Nisha Rawal) की लम्बी बातचीत हुई.

राजेश खट्टर भी मौजूद :

जब निधि सेठिया (Nidhi Sethia) मुंबई पहुंची थी तभी निशा रावल (Nisha Rawal) उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मौजूद थीं. उन दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई है. इस बातचीत के दौरान राजेश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना सजनानी भी मौजूद रहीं. बताया यह भी जा रहा है कि, राजेश खट्टर (Rajesh Khatter) अपने भाई को समझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वो जो कर रहे हैं वो गलत है. अब निधि (Nidhi Sethia) और निशा (Nisha Rawal) के बीच क्या बातचीत हुई इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

रोहित सेठिया के सम्बन्ध ईशान खट्टर से :

आपको बता दें, रोहित सेठिया का बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishan Khatter) के पिता राजेश खट्टर (Rajesh Khatter) के साथ अच्छा बांड हैं. रोहित सेठिया ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर के कजिन भाई हैं. रिश्ते में रोहित और राजेश की मां सगी बहनें हैं. यानी रोहित ईशान के अंकल हुए. वहीं राजेश खट्टर की दूसरी पत्नी वंदना सजनानी हैं. जहां उसी बिल्डिंग में रहते है जहां निशा रावल का घर है.

शादी के बंधन में बंधे :

करण मेहरा और निशा रावल खुशी- खुशी 24 नवंबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों साथ काफी खुश थे. इस कपल का एक प्यारा सा बेटा कविश मेहरा भी है. दोनों एक-दूसरे के साथ खुशी-खुशी रह रहे थे लेकिन मई 2021 में इस शादी को किसी की नजर लग गई. जब निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा और दुर्व्यवहार के कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. उसके बाद दोनों एक दूसरे पर बयानबाज़ी और आरोप लगते नजर आते हैं.

 

Mahesh Babu Birthday: महेश बाबू की इन खूबियों पर मर मिटी नम्रता शिरोडकर, काफी खूबसूरत है दोनों की लव स्टोरी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply