अनन्‍या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप! 3 साल बाद हुए अलग

बॉलीवुड के 'लव बर्ड्स' अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बी-टाउन की पार्टीज से लेकर सोशल मीडिया और छुट्ट‍ियों में एक-दूसरे के साथ नजर आने वाले इस क्‍यूट कपल का ब्रेकअप हो गया है! अनन्‍या और ईशान बीते तीन साल की डेटिंग के बाद ब्रेकअप (Ananya Panday and Ishaan Khatter break up) कर लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
अनन्‍या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप! 3 साल बाद हुए अलग
अनन्‍या पांडे और ईशान खट्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के ‘लव बर्ड्स’ अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बी-टाउन की पार्टीज से लेकर सोशल मीडिया और छुट्ट‍ियों में एक-दूसरे के साथ नजर आने वाले इस क्‍यूट कपल का ब्रेकअप हो गया है! अनन्‍या और ईशान बीते तीन साल की डेटिंग के बाद ब्रेकअप (Ananya Panday and Ishaan Khatter break up) कर लिया है।

अनन्या और ईशान की मुलाकात फिल्‍म ‘खाली पीली’ के सेट पर हुई थी। बीते कुछ समय से यह कपल अपने रिलेशनश‍िप स्‍टेटस को लेकर काफी वोकल था। लेकिन अब इस कपल के अलग होने की खबर ने फैन्स का दिल तोड़ दिया है। हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, तीन साल तक डेटिंग के बाद इस कपल ने अब एक-दूसरे से रिश्‍ता तोड़ लिया है।

जानकारी के मुताबिक इस कपल ने अलग होने का यह फैसला आपसी सहमति से लिया है। दोनों ने ब्रेकअप जरूर किया है, लेकिन वह दोस्‍ती के रिश्‍ते को कायम रखेंगे। इतना ही नहीं, यदि आगे कभी साथ में फिल्‍म करने का मौका मिलता है, तब भी दोनों पीछे नहीं हटेंगे। अब यह कपल अपने इस ब्रेकअप को समझदारी और मैच्‍योरिटी के साथ हैंडल करना चाहता है।

हाल ही में एक महीने पहले ही ईशान खट्टर और अनन्‍या पांडे को शाहिद कपूर के बर्थडे पार्टी पर एक-साथ समय बिताते हुए देखा गया था। इस कपल की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। ऐसे में दोनों ने ब्रेकअप का फैसला हाल ही लिया है, जो इस कपल के चाहने वालों के लिए तगड़ा झटका है।

रश्मिका मंदाना होंगी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की फीमेल लीड!

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply