इतने बदल चुके हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार्स, हिना खान-करण मेहरा के लुक को देखकर हो जाएंगे हैरान

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा यानी हिना खान के अपोजिट करण मेहरा नजर आएं थे। इतना ही नहीं करण मेहरा बिग बॉस 10 का भी हिस्सा रह चुके हैं। पहले के और अब के लुक में उनके अंदर काफी चेंज आया है।

  |     |     |     |   Published 
इतने बदल चुके हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार्स, हिना खान-करण मेहरा के लुक को देखकर हो जाएंगे हैरान
हिना खान का ट्रांसफॉर्मेशन लुक (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही है। हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी बंगाली दुल्हन बने हुए एक फोटो शेयर की है। दुल्हन के लिवाज में हिना खान बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। हर कोई उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है, लेकिन इस तस्वीर को देखकर आप में से किसी न किसी के मन में ये बात तो जरूर आई होगी कि हिना खान पहले से कितनी बदल गई ? वैसे ये सोचना गलत नहीं है क्योंकि आज हम आपको दिखाएंगे ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के स्टार कास्ट का ट्रांसफॉर्मेशन। यानी आपके स्टार पिछले 10 साल में कितना बदल गए हैं वो देखकर आप खुद हैरान रह जाएंगे।

अक्षरा से लेकर कोमोलिका का सफर

तो चलिए सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस हिना खान की। हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से की थी। इस सीरियल में वो अक्षरा का किरदार निभा रही थी, जो कि बेहद ही संस्कारी और भोली थी। वहीं, अब हिना खान एक फिमेल वैम्प का किरदार निभा रही हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान का लुक बेहद ही सिंपल था, लेकिन कोमोलिका के लुक में तो हिना खान का गजब लुक और स्टाइल देखने को मिल रहा है। वैसे भी बिग बॉस के बाद से भी हिना खान और भी ज्यादा सेक्सी और ब्यूटीफुल हो गई है।

Hina Khan

भोले भाले करण मेहरा बने स्टाइलिश

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा यानी हिना खान के अपोजिट करण मेहरा नजर आएं थे। इतना ही नहीं करण मेहरा बिग बॉस 10 का भी हिस्सा रह चुके हैं। भले ही वो ये शो जीत नहीं पाए लेकिन उनके नेचर ने लोगों का दिल जीत लिया। तस्वीर में देखकर आप ये अंदाज लग सकते हैं कि पहले के टाइम में और अब के टाइम में करण मेहरा कितने बदल गए हैं।

मासूमियत ने ली हॉटनेस की करवट

इस वक्त हिना खान के बाद सीरियल में शिवांगी जोशी लीड़ रोल में नजर आ रही हैं। लोगों उनकी एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं। सीरियल में अपने शुरुआत दिनों में शिवांगी जोशी कुछ इस तरह नजर आती थी, लेकिन अब वो काफी बदल गई हैं। एक से बढ़कर एक फोटोशूट में वो अपनी खूबसूरत के जरिए लोगों को दीवाना बना रही हैं। पहले शिवांगी जोशी प्यारी सी बच्ची के लुक में दर्शकों को दिखाई देती थी, लेकिन अब आप खुद देख लिजिए कितना फर्क आ गया है।

दुबले पतले मोहसिन खान हुए फिट एंड हैंडसम

अब बात करते हैं सीरियल के हॉट एंड हैंडसम मोहसिन खान की। जब मोहसिन सीरियल में नए-नए आए थे। तो वो काफी दुबले पतले थे, लेकिन अब उन्हें देख लिजिए एक दम फिट बॉडी के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से वो लोगों को कायल कर देते हैं।

 मोहिना कुमारी सिंह का ग्लैमरस अंदाज

 मोहिना कुमारी सिंह ने हाल ही में सगाई की है। उनकी सगाई की तस्वीरें बेहद ही प्यारी और खूबसूरत है। अपने इस खास मौके पर मोहिना कुमारी सिंह काफी सूंदर लग रही थी, लेकिन यदि सीरियल में उनकी पहली की तस्वीरें देखी जाए तो उसमें वो आज के मुकाबले बिल्कुल ही अलग दिखाई दे रही है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply