Mahesh Babu birthday: महेश बाबू की इन खूबियों पर मर मिटी नम्रता शिरोडकर, काफी खूबसूरत है दोनों की लव स्टोरी!

महेश बाबू (Mahesh Babu) साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) के लिए भी सुपरहीरो हैं. दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. महेश (Mahesh Babu) के करियर का अच्छा दौर चल रहा था तभी उनकी मुलाकात बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) से हुई.

  |     |     |     |   Updated 
Mahesh Babu birthday: महेश बाबू की इन खूबियों पर मर मिटी नम्रता शिरोडकर, काफी खूबसूरत है दोनों की लव स्टोरी!
Mahesh babu and Namrata Shirodkar

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों में राज करते हैं. महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर्स में से एक हैं. महेश (Mahesh Babu) को आठ नंदी पुरस्कार, पांच फिल्मफेयर साउथ अवार्ड, चार साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स, तीन सिनेमा अवार्ड और एक आईफा उत्सवम अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है. महेश बाबू (Mahesh Babu) फिल्मों के अलावा अपनी पत्नी के भी सुपरहीरो हैं. महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) एक साथ शादी के बंधन में बंधे 16 साल हो चुके हैं. तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में जन्मे महेश बाबू (Mahesh Babu) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको महेश की लव लाइफ के बारे में बताएंगे.

सुपरस्टार बनने का सफर :

महेश बाबू (Mahesh Babu) का जन्म तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था. उन्होंने चेन्नई के सेंट बेडे एंग्लो इंडियन हाइयर सेकेंडरी स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की. महेश ने कम उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की. उनके बाद इस हीरो ने साल 1999 में आई फिल्म ‘राजाकुमाडु’ से पुरे दम खम के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा. यह फिल्म शानदार साबित हुई. फिर क्या महेश बाबू (Mahesh Babu) का इक्का चल गया और सुपरस्टार बनने का सफर भी चालू हो गया.
Image

यह से शुरू हुई कहानी :

महेश बाबू (Mahesh Babu) साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) के लिए भी सुपरहीरो हैं. दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. महेश के करियर का अच्छा दौर चल रहा था तभी उनकी मुलाकात बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) से हुई. यह मुलाकात साउथ फिल्म ‘वामसी’ के शूटिंग के दौरान होती है. तभी दोनों काफी अच्छे दोस्त बन जाते हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं. हालांकि दोनों ने खुद के प्यार को काफी छुपाया. मीडिया और परिवार वालो तक को फनक नहीं लगने दी.


इन खूबियों पर मर मिटी थी महेश पर नम्रता :

महेश (Mahesh Babu) और नम्रता ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया. उसके बाद दोनों साल 2005 में शादी के बंधन में बांध गए. शादी से पहले नम्रता (Namrata Shirodkar) ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था. उन्होंने अपना सारा वक़्त अपनी इस शादी को देने का फैसला लिया और इंडस्ट्री छोड़ दी. गौरतलब है कि, शादी से पहले केवल महेश (Mahesh Babu) ने अपनी बहन को इस रिश्ते के बारे में बताया था. इस कपल के दो बच्चे हैं. एक बेटी सितारा और बेटा गौतम. बता दें, महेश बाबू (Mahesh Babu) के विनम्र स्वभाव, एक सहज व्यक्ति और बेहद मासूमियत भरा व्यक्तित्व ने नम्रता का दिल चुरा लिया था. इस बात कि जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी.


सलमान खान के साथ किया काम :

आपको बता दें, नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. साल 1993 में उन्होंने ‘फेमिना मिस इंडिया’ का ख़िताब अपने नाम किया.

 

जस्टिन बीबर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया लम्बा सॉरी नोट, कहा- ‘यार आई एम सॉरी…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply