बॉलीवुड मे एंट्री के बाद नागा चैतन्य की चमकी किस्मत, संजय लीला भंसाली के दफ्तर के बाहर हुए स्पॉट

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में नज़र आने वाले हैं. इस फ़िल्म को लेकर फैंस काफ़ी एक्साइटेड है. वही अब एक्टर को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही हैं. जिसके बाद से ही बज है कि नागा चैतन्य एक और बॉलीवुड फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड मे एंट्री के बाद नागा चैतन्य की चमकी किस्मत, संजय लीला भंसाली के दफ्तर के बाहर हुए स्पॉट

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. वह जल्द ही आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में नज़र आने वाले हैं. इस फ़िल्म को लेकर फैंस काफ़ी एक्साइटेड है. वही अब एक्टर को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही हैं. जिसके बाद से ही बज है कि नागा चैतन्य एक और बॉलीवुड फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं.

Naga Chaitanya
Naga Chaitanya

संजय लीला भंसाली के साथ काम कर सकते है नागा चैतन्य

दरअसल. हाल ही में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को मुंबई स्थित निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के दफ्तर के बाहर स्पॉट किया गया. जिसके बाद से ही बज है कि चैतन्य निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम कर सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो यकीनन ये एक्टर के करियर के लिए एक बड़ा टर्निंग पॉइंट होगा.

Sanjay Leela Bhansali
Sanjay Leela Bhansali

फ़िल्मी करियर काफ़ी उतार-चढ़ाव भरा रहा है.

बता दे कि तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का फ़िल्मी करियर काफ़ी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. चैतन्य ने अपने करियर में कुछ हिट फ़िल्में दीं है तो कुछ वक़्त से उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई जैसे हाल ही में रिलीज हुई तेलुगु फ़िल्म ‘थैंक्यू’ भी थियेटर में ख़ास कमाल नहीं कर सकी.

Naga Chaitanya
Naga Chaitanya
Naga Chaitanya
Naga Chaitanya
Naga Chaitanya
Naga Chaitanya
Naga Chaitanya
Naga Chaitanya

नागा चैतन्य अपकमिंग प्रोजेक्ट

फिलहाल नागा चैतन्य अपनी पहली बॉलीवुड फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा से खासा उम्मीदें हैं. फैंस को उनकी इस फ़िल्म से काफ़ी उम्मिदे हैं. इसके अलावा एक्टर के पास निर्देशक वेंकट प्रभु की अगली फ़िल्म है. इस फ़िल्म के नाम का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है. इसे फिलहाल #एनसी22 कहकर पुकारा जा रहा है. इस फ़िल्म में  चैतन्य अदाकारा क़ति शेट्टी के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करते दिखेंगे.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply