Farmani Naaz: फरमानी नाज का नया वीडियो आया सामने, अपने एक करोड़ के बने स्टूडियो में किया शूट

फरमानी नाज (Farmani Naaz) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, आज हर कोई उन्हें उनके टैलेंट और उनकी खूबसूरत आवाज के कारण खूब पसंद करता है. वहीं इस बीच फरमानी ने (Farmani Naaz) अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक लिप सिंक वीडियो शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Farmani Naaz: फरमानी नाज का नया वीडियो आया सामने, अपने एक करोड़ के बने स्टूडियो में किया शूट

Farmani Naaz Video: इंडियन आइडल 12 फेम सिंगर फरमानी नाज (Farmani Naaz) हाल ही में अपने गाये गाने ‘हर हर शंभू’ को लेकर काफी चर्चा में आईं थी. भगवान शिव को समर्पित इस भक्ति गीत को लेकर कुछ मुस्लिम मौलवियों ने अपना गुस्सा जाहिर किया था. हालांकि इस मामले में फरमानी (Farmani Naaz) का कहना था कि एक कलाकार का कोई धर्म नहीं होता हैं. इन सबसे परे फरमानी नाज अपने काम पर ध्यान देना ज्यादा पसंद करती हैं. वहीं इस दौरान फरमानी (Farmani Naaz) का नया वीडियो काफी देखा और सुना जा रहा है.

सामने आया वीडियो :

आपको बता दें, फरमानी नाज (Farmani Naaz) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, आज हर कोई उन्हें उनके टैलेंट और उनकी खूबसूरत आवाज के कारण खूब पसंद करता है. वहीं फरमानी नाज के इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में फरमानी अक्सर अपने फैंस के लिए लिप सिंक वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. वहीं फरमानी ने (Farmani Naaz) अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक लिप सिंक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्टन में लिखा है कि, ‘चड़ती जवानी मेरा लूट गया चैन…फरमानी नाज।’ यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र को लेकर करण जौहर की है बड़ी प्लानिंग, कहा- इस फिल्म को हम देश के हर…

https://www.instagram.com/reel/CiFelqSp0_B/?utm_source=ig_web_copy_link

स्टूडियो से शेयर किया वीडियो :

इस वीडियो में फरमानी नाज (Farmani Naaz) अपने गाने ‘चढ़ती जवानी मेरा लूट गया चैन…’ पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं. वही फरमानी अपने उसी स्टूडियो में बैठी नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने कड़ी मेहनत कर के बनवाया है. हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल के जरिए इस स्टूडियो के बारे में जानकारी देते हुए फरमानी (Farmani Naaz) ने बताया था कि उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते बाद इस स्टूडियो को तैयार किया है, जिसकी कीमत एक करोड़ है. फरमानी नाज (Farmani Naaz) के इस आलीशान स्टूडियो में सारी सुविधाएं हैं. फरमानी इस स्टूडियो में अपने गाने और वीडियो शूट करती हैं.

 

यह भी पढ़ें: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, कहा- हर चीज झूठी-फ्रॉड थी, बेवकूफ बनाया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply