तीन साल बाद अपने ससुराल पहुंची सिंगर फरमानी नाज; ससुराल वालों ने लगाया हंगामे का आरोप, जाने पूरा मामला

इंडियन आइडल 12 में नजर आने वाली फरमानी नाज (Farmani Naaz) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वहीं रातों रात मशहूर हुई फरमानी नाज (Farmani Naaz) एक बार फिर न्यूज़ हेडलाइंस में नजर आ रही हैं. इस बार फरमानी नाज अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
तीन साल बाद अपने ससुराल पहुंची सिंगर फरमानी नाज; ससुराल वालों ने लगाया हंगामे का आरोप, जाने पूरा मामला

यू ट्यूबर फरमानी नाज (Farmani Naaz) हाल ही में अपने गाये भक्ति गीत ‘हर-हर शंभू’ को लेकर सुर्खियों में आईं थीं. जहां उनके द्वारा गए इस गाने पर उनके फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो वहीं कटट्टपंथी उलेमा इसका विरोध भी करते नजर आए. जिसके चलते फरमानी नाज (Farmani Naaz) काफी चर्चा में आई थीं. वहीं इस बीच एक बार फिर फरमानी नाज़ सुर्खियों में हैं. हाल ही में फरमानी नाज तीन साल बाद अपने ससुराल पहुंची. ससुराल जाने के बाद एक बहु का अच्छे से स्वागत किया जाता है, लेकिन फरमानी (Farmani Naaz) के साथ उल्टा हुआ. तीन साल बाद ससुराल में कदम रखने के बाद वहां जो हुआ वो किसी ने नहीं सोचा होगा.


ससुराल पहुंची फरमानी नाज :

बता दें, इंडियन आइडल 12 में नजर आने वाली फरमानी नाज (Farmani Naaz) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उनके गाए गाने ‘हर हर शंभू’ ने उन्हें रातों-रात मशहूर कर दिया. जिसके बाद फरमानी कई न्यूज़ हेडलाइंस में भी नजर आईं. वहीं फरमानी (Farmani Naaz) एक बार फिर न्यूज़ हेडलाइंस में नजर आ रही हैं. इस बार फरमानी नाज अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, शुक्रवार को फरमानी नाज (Farmani Naaz) मेरठ के गढ़ रोड स्थित हसनपुर कदीम गांव अपने ससुराल पहुंची थी. जहां उन पर हंगामे का आरोप लगाया गया है. यह भी पढ़ें: Anupama: पारस कलनावत के बाद शो ‘अनुपमा’ से ये एक्ट्रेस हुई आउट, कहा- ‘मुझे एहसास हुआ…’

पति ने कहा अलगाव हो गया :

वहीं फरमानी (Farmani Naaz) का कहना है कि उनके पति इमरान ने बिना बताए दूसरा निकाह कर लिया है. वहीं उनके पति का कहना है कि, फरमानी और उनका अलगाव काफी समय पहले हो चुका है. शुक्रवार को फरमानी अचानक कुछ लोगों को लेकर गांव पहुंच गई और हंगामा करने लगी. इमरान ने घर में मौजूद महिला से मारपीट का भी आरोप लगाया. शोर मचाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और हंगामा शांत किया. फरमानी (Farmani Naaz) ने इसका वीडियो भी अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. अब देखना होगा कि इस पूरे मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है.

मुकदमा भी दर्ज कराया :

बता दें, फरमानी नाज (Farmani Naaz) का निकाह 25 मार्च 2018 में इमरान के साथ हुआ था. निकाह के एक साल बाद दोनों के बीच विवाद और बढ़ गया. जिसके बाद फरमानी अपने बेटे के साथ मायके आ गई थी. फरमानी (Farmani Naaz) ने साल 2021 में अपने ससुराल पक्ष और पति इमरान पर तीन तलाक देने के आरोप में मुकदमा भी दर्ज कराया था.

 

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rishi Kapoor: ऋषि कपूर ने बीफ खाने को लेकर दिया था बयान, लोगों ने फूंका उनका पुतला

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply