Anupama: पारस कलनावत के बाद शो ‘अनुपमा’ से ये एक्ट्रेस हुई आउट, कहा- ‘मुझे एहसास हुआ…’

अनुपमा (Anupama) के बेटे का किरदार निभा रहे पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने कुछ दिन पहले शो को अलविदा कहा था. वहीं अब शो 'अनुपमा' (Anupama) से एक और किरदार ने अलविदा कह दिया है. जिसके बाद एक बार फिर शो लाइमलाइट में बना हुआ है.

  |     |     |     |   Updated 
Anupama: पारस कलनावत के बाद शो ‘अनुपमा’ से ये एक्ट्रेस हुई आउट, कहा- ‘मुझे एहसास हुआ…’

TV Show Anupama: जब से टीवी शो ‘अनुपमा’ शुरू हुआ है तब से यह फैंस का फेवरेट सीरियल बन गया है. इस शो हर घर पर अपनी एक जगह बना ली हैं. शो के हर किरदार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि इस बीच शो अपने कलाकारों की वजह से लाइमलाइट में बना हुआ है. हाल ही में अनुपमा (Anupama) के बेटे का किरदार निभा रहे पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने शो को अलविदा कहा था. वहीं अब शो ‘अनुपमा’ (Anupama) से एक और किरदार ने अलविदा कह दिया है. जिसके बाद एक बार फिर शो लाइमलाइट में बना हुआ है.

Alma Hussain

इस किरदार ने कहा अलविदा :

आपको बता दें, पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के बाद अब अलमा हुसैन (Alma Hussein) ने शो ‘अनुपमा’ (Anupama) को अलविदा कह दिया है. अलमा हुसैन (Alma Hussein) ‘अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया के भाई-भाभी की बेटी सारा कपाड़िया का करिदार निभा रही थीं. अलमा (Alma Hussein) की एंट्री को देखकर लगा था कि शो में समर और उनकी लव स्टोरी दिखाई जाएगी. लेकिन शो में पुराने समर और अब सारा दोनों ने ही शो को छोड़ दिया है. यह भी पढ़ें: Brahmāstra: ब्रह्मास्त्र का Boycott करने में है मुस्लिम देशो की साज़िश, सामने आया चौकाने वाला सच

Alma Hussain

शो छोड़ने पर अल्मा ने कहा :

अलमा हुसैन (Alma Hussein) ने ईटाइम्स से बातचीत में इस बारे में बताया कि, मैंने मई में शो अनुपमा (Anupama) में एंट्री की और इस शो में काम करने को लेकर बहुत खुश थी. लेकिन जल्द ही मुझे एहसास हुआ कि मेरा ट्रैक कहीं नहीं जा रहा है. मुझे यह भी लगा कि मैं एक एक्ट्रेस के रूप में विकसित नहीं हो रही हूं. मैं अभी नई हूं और युवा हूं. मैं जितना संभव हो उतना सीखना चाहती हूं, जो मैं नहीं सीख पा रही हूं. मैंने राजन शाह जी से बात की वह भी मेरी बात से सहमत है.’ फ़िलहाल शो अनुपमा (Anupama) में मेकर्स ने सारा के ट्रैक को बंद नहीं किया है. शो के अनुसार अभी सारा लंदन में अपनी पढ़ाई कर रही हैं.

 

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply