चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर दिया भड़कीला बयान, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब, कहा- ‘रेप कल्चर को बढ़ावा देना..’

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने हाल ही में उर्फी जावेद की तस्वीरों और रीलों को इंस्टाग्राम पर करोड़ों लाइक्स मिलने का उदाहरण देते हुए एक्ट्रेस (Urfi Javed) पर भड़कीला बयान दिया. चेतन भगत (Chetan Bhagat) के इस बयान पर उर्फी कहा चुप रहने वाली, एक्ट्रेस ने चेतन को मुंह तेज जवाब दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर दिया भड़कीला बयान, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब, कहा- ‘रेप कल्चर को बढ़ावा देना..’
चेतन भगत पर भड़की उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अन्तरंगे और बोल्ड आउटफिट के लिए खूब जानी जाती हैं. इसके अलावा उर्फी अपने ऊपर उठी उंगली का जवाब देना भी बखूबी जानती हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान चेतन भगत ने उर्फी जावेद के कपड़ो के बारे में बात की. चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने बताया कि कैसे फोन की लत भारतीय यूथ पर गलत प्रभाव डाल रही है और उन्होंने उर्फी जावेद की तस्वीरों और रीलों को इंस्टाग्राम पर करोड़ों लाइक्स मिलने का उदाहरण देते हुए एक्ट्रेस (Urfi Javed) को लेकर भड़कीला बयान दे दिया. चेतन भगत (Chetan Bhagat) के इस बयान पर उर्फी कहा चुप रहने वाली, एक्ट्रेस ने चेतन को मुंह तेज जवाब दिया है. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

उर्फी ने दिया जवाब :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) के खिलाब मोर्चा खोलते हुए स्टोरी शेयर की है. उर्फी ने लिखा कि, ‘जब अपनी आधी उम्र की लड़की को इंस्टाग्राम और व्हाट्सअप पर मैसेज कर रहे थे तब भी उन लड़कियों के कपड़ों से भटकाया था? आगे एक्ट्रेस (Urfi Javed) ने लिखा कि, ‘ऐसा ही आदमी होते हैं जो अपनी कमियों को मानने के बजाए औरतों को गलत ठहराते हैं. तुम बेगैरत हो तो इसका मतलब ये नहीं है कि इसमें लड़की या उसके कपड़ों की गलती है. फालतू में मुझे अपनी बातों को लेकर आए, मेरे कपड़ों के बारे में बोला कि उनसे यंग लड़के भटक रहे हैं, सच में बकवास हरकत है. तुम्हारा यंग लड़कियों को मैसेज करना उनके लिए भटकाने वाला नहीं था?’

अपनी गलतियों का ठीकरा औरतों पर:

आगे उर्फी (Urfi Javed) लिखती है कि, ‘रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद कर दो तुम बीमार दीमक वाले लोगों. मर्दों के बर्ताव के लिए औरत को जिम्मेदार ठहराना 80 के दशक की बात हो गई है मिस्टर चेतन भगत. अपने से आधी उम्र की लड़कियों को जब तुमने मैसेज किए, तो तुम्हें कौन भटका रहा था? हमेशा दूसरे जेंडर पर उंगली उठाओ. अपनी गलती मत देखो. तुम्हारे जैसे लोग यूथ को बिगड़ रहे हैं मैं नहीं. तुम जैसे लोग लड़कों को ये सीखा रहे हैं कि कैसे अपनी गलतियों का ठीकरा औरतों और उनके कपड़ों पर फोड़ा जाता है.’

चेतन ने कहा :

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने आज तक के एक कार्यक्रम के दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर कई बातें कही थी. चेतन ने कहा था कि, ‘आज के यूथ लड़कियों की फोटोज पर लाइक दबा रहे हैं… लिख रहे हैं.. करोड़स लाइक होते हैं उर्फी जावेद की फोटोज पर. एक इंडिया का जवान वो है जो कारगिल पे बैठ के देश की रक्षा कर रहा है. एक हमारा युथ है जो बिस्तरों में घुस के उर्फी जावेद की फोटोज देख रहा है’.

 यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply