मशहूर लेखक चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- बिस्तर में घुसकर देखते है उसकी फोटोज

उर्फी (Urfi Javed)  को अपने बोल्ड आउटफिट्स के लिए हमेशा ही ट्रोलींग का सामना करना पड़ता हैं. लेकिन एक्ट्रेस पर इन बातों का कोई भी असर नहीं होता हैं. वहीं अब मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने उर्फी पर बात की है.

  |     |     |     |   Updated 
मशहूर लेखक चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- बिस्तर में घुसकर देखते है उसकी फोटोज

उर्फी जावेद (Urfi Javed)  आज के समय में टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार है. वो हमेशा ही अपने अतरंगी लुक और बोल्ड फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियों आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं हालांकि, उर्फी (Urfi Javed)  को अपने बोल्ड आउटफिट्स के लिए हमेशा ही ट्रोलींग का सामना करना पड़ता हैं. लेकिन एक्ट्रेस पर इन बातों का कोई भी असर नहीं होता हैं. वहीं अब मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने उर्फी पर बात की है.

Chetan Bhaga
Chetan Bhaga

मशहूर लेखक चेतन भगत ने की उर्फी जावेद  की बात

दरअसल, साहित्य आज तक के मंच पर युवाओं पर बात करते हुए चेतन भगत ने कहा कि, “इंटरनेट सही चीज है, लेकिन इसने युवाओं को कमजोर कर दिया है. पूरा दिन लड़के फोन में रील्स वीडियो देखते हैं, तस्वीरें लाइक करते हैं.” इसी कड़ी में आगे उन्होंने उर्फी जावेद का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि, “युवा उर्फी जावेद (Urfi Javed)  की फोटो लाइक कर रहे हैं. इंटरव्यू में क्या कहोगे कि मुझे उर्फी की सारी ड्रेसेस के बारे में मालूम है.” चेतन भगत ने आगे कहा कि, “उर्फी (Urfi Javed)  तो अपना करियर बना रही हैं, इसमें उसकी गलती नहीं है. बिस्तर में घुसकर लोग उसकी फोटोज देखते हैं, आज मैं भी देखकर आया हूं. उर्फी ने दो फोन पहने हैं.” इस दौरान चेतन भगत ने यूथ को किताबें पढ़ने का भी सुझाव दिया.

Urfi Javed
Urfi Javed

 बिग बॉस ओटीटी का हिसा रही उर्फी जावेद

बता दें उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बिग बॉस ओटीटी में हिसा लिया था. इस शो से काफी उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली. उर्फी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टेलीविजन के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी. शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था. लखनऊ की रहने वाली उर्फी कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं. इंस्टाग्राम पर आज उर्फी के 3 मिलियन से ऊपर फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उर्फी (Urfi Javed)  का नया सॉन्ग ‘हाय हाय मजबुरी’ भी रिलीज हुआ है. इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा वो बतौर कंटेस्टेंट रियलटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला X4 (MTV Splitsvilla X4) का भी हिस्सा है

यह भी पढ़ें:Badshah Birthday: बादशाह ने दुनिया से सालों तक छिपाकर रखी थी शादी, बेटी के जन्म पर खुला था राज; जानीए लवस्टोरी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply