BB16 Nomination: इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये पांच खिलाड़ी, किसकी आएगी अब घर से जाने की बारी?

Bigg Boss 16: बिग बॉस में आए दिन लड़ाइया देखने को मिलती रहती हैं. वहीं 5 लोग इस हफ्ते नॉमिनेट हो चुके हैं.

  |     |     |     |   Published 
BB16 Nomination: इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये पांच खिलाड़ी, किसकी आएगी अब घर से जाने की बारी?

Bigg Boss 16: शो बिग बॉस सीजन 16 हमेशा की तरह इस बार भी सुर्खियों में बना हुआ है. शो से जुड़ी हर एक अपडेट से आपको हम रुबरु करवाते रहते हैं. बिग बॉस के घर से 4 खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं. वहीं, इस हफ्ते का नॉमिनेशन भी सामने आ गया है. इस बार शो से बाहर होने के लिए एक साथ पांच खिलाड़ी नॉमिनेट हुए हैं. यह भी पढ़ें: अरबाज खान से तलाक होने के सालों बाद मलाइका अरोड़ा का टूटा सब्र, बयां किया अपने दिल का दर्द!

ये कंटेस्टेंट्स हुए हैं नॉमिनेट 

बता दें, हाल ही में खबरें सामने आ रही है कि इस बार अर्चना गौतम, सुंबुल तौकीर खान, अंकित गुप्ता, सौंदर्या शर्मा और एमसी स्टैन घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. द खबरी ने ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है. जहां एक तरफ अर्चना, सुंबुल, अंकित और सौंदर्या को घरवालों ने नॉमिनेट किया. वहीं दूसरी तरफ एमसी स्टैन को बिग बॉस ने घर में हिंसा करने की वजह से नॉमिनेट किया था. बीते हफ्ते एमसी स्टैन ने शालीन भनोट पर हाथ उठाया था, घर का नियम तोड़ने के कारण होस्ट सलमान खान ने उन्हें सजा सुनाई थी, जिसके अनुसार वह लगातार चार हफ्तों तक नॉमिनेटेड रहेंगे.

अलग तरीके से होगा नॉमिनेशन 

हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है जिसमें बारी-बारी से हर कंटेस्टेंट को बुलाया जाएगा और उसे किन्हीं दो कंटस्टेंट्स में से जिसे नॉमिनेट करना है, उसे बुलेट से शूट करना होगा. टीना दत्ता की बारी आती है तो वह साजिद खान और अंकित गुप्ता में से अंकित को नॉमिनेट करती हैं. लेकिन जब शालीन की बारी आती है तो वह सुम्बुल को नॉमिनेट करने की सुपारी देते हैं और कहते हैं कि मुझे बहुत नफरत है इस लड़की से।.इस पर सुम्बुल कहती हैं कि शालीन बिल्कुल भी अपनी अक्ल से काम नहीं लेते.

हाल ही में गौतम विज इविक्ट हुए थे. उनके इविक्शन ने फैंस को हैरान किया था. वहीं अब देखना होगा कि इन पांच कंटस्टेंट्स में से किसका सफर खत्म होता है और कौन बच जाता है.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply