BB16: मीटू में फंसे साजिद खान पर फूटा पायल घोष का गुस्सा, सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स को लिया आड़े हाथ

Bigg Boss 16: साजिद खान पर अब इस हसीना ने लगाए गंदे आरोप. सलमान खान को भी लिया आड़े हाथ.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: मीटू में फंसे साजिद खान पर फूटा पायल घोष का गुस्सा, सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स को लिया आड़े हाथ

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में साजिद खान जब से घर के अंदर आए हैं तभी से वो लोगों के निशाने पर है. साजिद खान को घर से बेघर करने की कई बार लोग मांग कर चुके हैं. इतना ही नहीं शो के मेकर्स और सलमान खान की इसे लेकर आलोचना भी हुई. उन पर आरोप लगाने वाली कई महिलाएं एक बार फिर से सामने आईं हैं और अब तक उन्हें कई बार शो से बाहर करने की भी मांग की जा चुकी है. वहीं अब अभिनेत्री पायल घोष ने भी इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.  यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

Payal Ghosh and Sajid Khan
Payal Ghosh and Sajid Khan

पायल घोष ने लगाया आरोप 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री पायल घोष ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘बॉलीवुड में किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता, और वास्तव में, उन्हें लगता है कि आप जितने विवादित होंगे, आपको ऐसे प्लेटफार्म पर उतना ही ज्यादा मौका मिलेगा. चैनल को इन सब से क्या, उन्हें पैसे से मतलब है, मैंने अपनी आवाज उठाई ताकि अन्य लोगों को सफर न करना पड़े लेकिन मुझे लगता है कि कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये सब चलता ही रहेगा क्योंकि इंडस्ट्री ऐसे लोगों का सपोर्ट करती है.’ इतना ही नहीं पायल ने आगे ये भी कहा कि, ‘हर कोई आपस में एक दूसरे से मिला हुआ है. अगर सलमान खान नहीं चाहेंगे तो किसी की हिम्मत भी नहीं होगी ऐसे किसी को शो में लेने की, सभी मिले हुए हैं चैनल, सलमान और ये प्रतिभागी’. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

पायल घोष ने किए कई खुलासे 

वहीं पायल घोष ने बताया कि कैसे अपनी राय सबके सामने व्यक्त करने से उन्हें बहुत सारा काम गंवाना पड़ा. उन्होंने कहा कि, ‘मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ लेकिन एक माइंड सेट बना जाता है, कि शायद यह इंसान परेशानिया खड़ी कर सकता है, लेकिन मैं ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हूं और अपना काम कर रही हूं, दूसरी फिल्में कर रही हूं. सब कुछ ठीक चल रहा है. हां लेकिन हालात काफी मुश्किल होते हैं जब आप एक बेहतर इंसान बनने की कोशिश कर रहे होते हैं’.

Payal Ghosh and Sajid Khan
Payal Ghosh and Sajid Khan

बता दें, पायल घोष से पहले कई सितारें साजिद खान पर गंदे आरोप लगा चुके हैं. वहीं साजिद की गेम की अगर बात की जाए तो पहले कुछ हफ्तों तक वो खुलकर गेम नहीं खेल रहे थे. लेकिन अब धीरे-धीरे उन्होंने अपनी राय रखना शुरु कर दिया है. हाल ही में वो घर के कप्तान भी बने थे.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply