BB16: टीना दत्ता को बताया बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने ‘बनियान-अंडरवियर’ का ब्रांड, भड़के यूजर्स ने लगाई वाट

Bigg Boss 16: टीना दत्ता को लेकर हाल ही में बिग बॉस के ऐक्स कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके बाद जनता ने उनकी क्लास लगा दी.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: टीना दत्ता को बताया बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने ‘बनियान-अंडरवियर’ का ब्रांड, भड़के यूजर्स ने लगाई वाट

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ लड़ाइयां हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ दोस्त दुश्मन बन चुके हैं. वहीं देखा जाए तो आए दिन बिग बॉस के एस कंटेस्टेंट्स नए सीजन को लेकर अपनी राय देते ही रहते हैं. वहीं हाल ही में बिग बॉस 15 में नजर आने वाले ऐक्टर विशाल कोटियान ने बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है. जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर नेटिजेंस के निशाने पर आ गए हैं. यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

विशाल कोटियन और टीना दत्ता (Vishal Kotian and Tina Datta)

विशाल ने टीना की तुलना अंडरवियर के ब्रांड से कर दी 

दरअसल, विशाल कोटियन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने टीना पर टिप्पणी की है. इस दौरान उन्होंने टीना की तुलना एक अंडरवियर के ब्रांड से कर दी, जिस वजह से ही लोग उन पर भड़क गए हैं. शो में टीना ने खुद को ‘ब्रांड’ बताया था, जिस पर अपनी राय देते हुए विशाल ने लिखा, ‘टीना दत्ता को यह कहते हुए सुना गया है कि वह एक ब्रांड हैं. मैं सोच रहा हूं कि क्या यह अंडरवियर बनियान है. ये लोग रियलिटी शो में आए हैं, लेकिन बिहेव स्टार्स की तरह करते हैं. रियल रहो, तभी लोग तुम्हें पसंद करेंगे. शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अब्दू रोजिक ही सिर्फ रियल प्लेयर्स हैं. यह भी पढ़ें: कानूनी बवाल में फंसी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को मिला BJP नेता का साथ, कहा- भगवान राम को काल्पनिक बताने वालों

लोगों ने विशाल को लिया आड़े हाथ 

विशाल कोटियन का यह ट्वीट लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और इसी वजह से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘तुम किसी लड़की की तुलना अंडरवियर के ब्रांड से कर रहे हो शर्म नहीं आती क्या?’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘क्या बकवास करते हो’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उसने 25 साल से ज्यादा काम किया और आप कहते हैं कि वो ब्रांड नहीं है. जेलस ना हो’. एक ने  लिखा, ‘आप कितने रियल थे बीबी15 में वो भी देखा था हमने. आप अगर किसी को पसंद करते हैं तो वो अच्छी बात है, लेकिन दूसरों को नीचा ना दिखाओ.’ देखा जाए तो बिग बॉस के घर में टीना दत्ता की शालिन भनोट के साथ बॉन्डिंग दिख रही है. दोनों धीरे-धीरे काफी क्लोज हो रहे हैं. वहीं वो आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में भी बनी रहती हैं.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply