Bigg Boss 16: निमृत कौर अहलूवालिया ने अपने ही दोस्त साजिद खान पर लगाया आरोप, रोते-रोते कहा- ‘आपने मेरा…’

Bigg Boss 16: रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस हफ्ते बेघर होने के लिए निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन, टीनी दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान नॉमिनेट हो गई हैं. वहीं निमृत आज के एपिसोड में इमोशनल होती नजर आएंगी.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: निमृत कौर अहलूवालिया ने अपने ही दोस्त साजिद खान पर लगाया आरोप, रोते-रोते कहा- ‘आपने मेरा…’
साजिद खान

TV News: बिग बॉस 16 में हाल ही में नॉमिनेशन का टास्क हुआ इस दौरान एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर खान, टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया नॉमिनेट हो चुके हैं. इन चार में से ही कोई इस हफ्ते घर से बेघर होगा. वहीं नॉमिनेशन के बाद सभी के तेवर बदलते हुए नजर आते हैं. कोई दोस्ती निभाता है तो कोई झगड़ा करने लग जाता है. वहीं हाल ही में निमृत कौर अहलूवालिया अपने ही दोस्तों से निराश होती हुई नजर आने वाली हैं. जी हां हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि निमृत साजिद खान, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और अब्दू रोजिक के सामने फूट-फूटकर रोती हुई नजर आई. यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री को अदालत में ‘माफी मांगने के लिए’ हाजिर होने का निर्देश, जज के खिलाफ की थी टिप्पणी

नया प्रोमो आया सामने 

हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें निमृत कौर अहलूवालिया काफी इमोशनल हो रही हैं. निमृत कौर अहलूवालिया रूम ऑफ 4 में रोती हुई नजर आई. वहीं, उनके आसपास सुम्बुल, अब्दू, शिव होते हैं, जो उन्हें चुप करा रहे होते हैं और साजिद खान दूसरे बेड पर बैठे होते हैं. इस दौरान निमृत कहती हैं कि इस घर में काफी सारी चीजें होती हैं, जो वह नजरअंदाज कर देती हैं और आज उनको कमजोर सदस्य बताया जा रहा है. वह साजिद खान से शिकायत भी करती हैं कि उन्होंने कभी भी उनका सपोर्ट नहीं किया. यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने कहा- खुद प्लास्टिक..

साजिद खान पर भड़की निमृत 

प्रोमो में निमृत रोते हुए अपने सभी दोस्तों से, जो वहां मौजूद रहते हैं, कहती हैं, ‘मैं पक गई हूं ये सुन-सुनकर कि मैं वीक कंटेस्टेंट हूं. मैं नहीं हूं. मैं इरिटेट हो गई हूं.’ वहीं, साजिद खान कमेंट करते हैं और कहते हैं, ‘निमृत यार.. डिप्रेशन की मूरत है’. तभी वह आंसू पोंछते हुए कहती हैं, ‘सर मैं लो फील कर रही हूं और इस घर में मैं सिर्फ आपके और शिव के ही करीब हूं और अगर मैं आपसे और शिव से अपनी समस्या नहीं बताऊंगी तो फिर क्या ही प्वॉइंट है. इस घर में कई सारे लोग हैं जो आते हैं और 50 तरह की चीजें कमेंट करते हैं लेकिन मैं सबको नजरअंदाज कर देती हूं’. निमृत कौर अहलूवालिया ने आगे कहा, ‘मैंने आपके शिकायत की लेकिन आपके पास समय ही नहीं है. आज मैं शायद पहली बात आपको हक से बोल रही हूं. जब मुझे जरूरत थी आप कहां थे’.

आज घर में दोस्तों के बीच होगी लड़ाई 

आज के एपिसोड में साजिद खान और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच की ये बहस लड़ाई में बदल जाएगी या फिर दोनों आपस में सब ठीक कर लेंगे ये देखना दिलचस्प होने वाला है.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply