Bigg Boss 16: इस हफ्ते भी नहीं होगा कोई इविक्शन, भड़की जनता ने कहा, ‘दामाद साजिद खान को बचाने की है साजिश’

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' में कहा जा रहा है कि इस वीकेंड भी कोई इविक्शन नहीं हुआ है जिसके बाद अब लोगों ने शो मेकर पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: इस हफ्ते भी नहीं होगा कोई इविक्शन, भड़की जनता ने कहा, ‘दामाद साजिद खान को बचाने की है साजिश’

 टीवी न्यूज़: बिग बॉस सीजन 16 में इस बार काफी सारी चीजें बदली हुई नजर आई. शो के शुरूआत में ही ये कह दिया गया था कि इस बार का सीजन दूसरें सीजन से हटके ही होगा. लेकिन अब इस शो का तमाशा बन चुका है और वो इसलिए क्योंकि हर वीकेंड का वार पर कोई ना कोई घर वाला बेघर होता है. लेकिन इस बार भी खबरें आ रही हैं कि इस वीक भी कोई घर से बाहर नहीं होने वाला है. यह भी पढ़ें: HBD Jimmy Shergill: जिम्मी शेरगिल इस शख्स की वजह से बने थे एक्टर, पिता ने नहीं की थी उनसे एक साल तक बात

नहीं होगा एलिमिनेशन

इस हफ्ते 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड थे, जिनमें सुम्बुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, शालीन भनोट, टीना दत्ता, साजिद खान, एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी शामिल थे. वहीं खबरें आ रही हैं कि इस बार नॉमिनेशन होगा ही नहीं. इसे लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि साजिद खान को सब में से सबसे कम वोट मिले थे और वो घर से बेघर होने वाले थे लेकिन ‘दामाद जी’ यानी साजिद खान को घर से बेघर होने से बचाने के लिए मेकर्स ने इस हफ्ते भी किसी को नॉमिनेट नहीं किया. द खबरी ने ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी.

यूजर्स भड़के हुए आए नजर 

सोशल मीडिया यूजर्स साजिद खान को सेव करने की वजह से ‘बिग बॉस’ पर बुरी तरह भड़क उठे हैं. लोगों ने ‘बिग बॉस’ पर उंगली उठाते हुए कहा है, ‘बिग बॉस 16 अपने सबसे लो लेवल पर है, जो इंटेशनली निमृत, शिव, साजिद और स्टैन गैंग को सपोर्ट कर रहा है. उन्हें इविक्शन से बचाने के लिए कैप्टंसी और इम्यूनिटी को लेकर अनफेयर फायदे दे रहा. देखिए कुछ ट्वीट्स.  यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान ने करवाया पति संग बेहद इंटिमेट फोटोशूट, भड़के यूजर्स ने कहा- ‘बहुत गर्मी चढ़ी है’

पिछले वीक भी कोई नॉमिनेशन नहीं हुआ और ऐसे में अब ‘बिग बॉस’ के अपने ही नियमों पर सवाल उठने लगे हैं. वीक में कोई इविक्शन न देखकर अब कहा यह भी जा रहा है कि अगले वीक डबल नॉमिनेशन होगा. हालांकि, अभी देखना बाकी है कि सलमान खान क्या अनाउंस करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply