Bigg Boss 16: एमसी स्टेन बने घर के नये कैप्टन, ऐसे किया विकास और सौंदर्या को रास्ते से साफ

MC Stan new captain: बिग बॉस 16 में कैप्टेंसी को लेकर चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा, अब्दु हुए घर से बेघर विकास और निमृत हुए बर्खास्त नये कैप्टेन कि कुर्सी पर आया कोई नया.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: एमसी स्टेन बने घर के नये कैप्टन, ऐसे किया विकास और सौंदर्या को रास्ते से साफ

Big Boss 16: टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी चर्चा में है. बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने तरीके से जगह बनाए रहने के लिए कोशिश करते हैं. सभी कंटेस्टेंट अपने आप को साबित करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. दर्शकों को बिग बॉस के घर में चल रहे उतार-चढ़ाव और हाई वोल्टेज ड्रामा काफी पसंद आता है, घर के अंदर कभी कोई कंटेस्टेंट कमजोर दिखाई देता है तो कभी वही कंटेस्टेंट घर का सबसे दमदार सदस्य लगने लगता है. हाल ही में बिग बॉस के घर नये कैप्टन का नाम सामने आया जिसे सुनकर दर्शकों के होश उड़ गए.

बिग बॉस को इस बात पर गुस्सा आ गया

नये कैप्टन बनने की दौड़ में  सौंदर्य शर्मा (Soundrya Sharma), विकास (Vikas) और अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) शामिल हुए थे, लेकिन वीकेंड का वार में अब्दू घर से बाहर चले गए, तब बिग बॉस ने बाकी दो कंटेस्टेंट से आपसी सहमति के साथ एक नए सदस्य का नाम तय करने की बात कही. जब दोनों सदस्यों ने कोई भी नाम तय नहीं किया तब बिग बॉस को इस बात पर गुस्सा आ गया. यह भी पढ़ें: Mrs. World 2022: 21 साल बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब हुआ भारत के नाम, सरगम कौशल के सिर पर सजा ताज!

निमृत का पलड़ा भारी रहेगा

बिग बॉस ने कैप्टंसी की रेस में शामिल सौंदर्य और विकास को कैप्टन बनने से पहले ही बर्खास्त कर दिया और एमसी स्टैन को कैप्टन बना दिया. बिग बॉस शो का लाइव फीड देखकर खबरें बताने वाली वेबसाइट के अनुसार घर का नया कैप्टन एमसी स्टेन (MC Stan) है. अब जबकि एमसी स्टेन घर के कैप्टन बन गए हैं तो ऐसे में माना जा रहा है कि बिग बॉस के घर में एक बार फिर साजिद, शिव, निमृत का पलड़ा भारी रहेगा. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई एक्टर्स के करियर को लग सकता है झटका!

स्टैन को उनकी गर्लफ्रेंड का मैसेज

बीते सप्ताह सलमान खान (Salman Khan) ने एमसी स्टेन (MC Stan) को बार-बार शो छोड़ने की बात बोलने पर जोरदार फटकार लगाई थी और स्टेन को उनकी गर्लफ्रेंड का मैसेज भी दिया, जिसके बाद उन्होंने शो में रुकने का फैसला किया स्टेन के घर का कैप्टन बनने पर घर वालों के साथ-साथ दर्शकों को भी काफी अचंभा हो रहा है. अब देखना यह है कि जिसे लोग कैप्टन के रूप में देख ही नहीं रहे थे वह अपनी कैप्टेंसी किस तरह निभाते हैं.  

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:



Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply