Bigg Boss 16: मेकर्स ने बिग बॉस 16 को बना डाला मज़ाक, इस हफ्ते भी नहीं होगा एलिमिनेशन!

Bigg Boss 16 Elimination Update: इस बीच खबर आ रही है कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर से इस हफ्ते कोई भी बेघर नहीं होगा.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: मेकर्स ने बिग बॉस 16 को बना डाला मज़ाक, इस हफ्ते भी नहीं होगा एलिमिनेशन!
बिग बॉस एलिमिनेशन अपडेट

Bigg Boss Elimination Update: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों कई मुद्दों को लेकर चर्चा में है. पिछले एपिसोड में देखा गया था कि दो वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद जमकर बवाल हुआ जिसमें टीना दत्ता और शालीन भनोट के लव एंगल का भंडा भोड़ हो गया. थोड़ी देर के लिए घर से बाहर गई टीना दत्ता की आंखें खुल गई और अब वो अपना गेम खेलती नजर आ रही हैं. वहीं इस समय बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर को तीन कैप्टन मिलकर संभालने में लगे हैं. इन तीन कैप्टेन में टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर खान और सौंदर्या शर्मा हैं. हालांकि हर बार की तरह घर की कैप्टेंसी इतनी आसान नहीं है. वहीं इस बीच खबर आ रही है कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर से इस हफ्ते कोई भी बेघर नहीं होगा. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

सामने आई नई रिपोर्ट:

टेलीचक्कर की नई रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर से कोई भी कंटेस्टेंट बेघर नहीं होगा. इस रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि, बिग बॉस 16 को एक महीने के लिए आगे बढ़ाया गया है. गौरतलब है कि इस शो में पिछले तीन हफ्तों से किसी भी कंटेस्टेंट को एलिमिनेट नहीं किया गया है. बीच में खबर आई थी कि टीना दत्ता को घर से बेघर किया जा सकता हैं. लेकिन शो (Bigg Boss 16) के मेकर्स ने कुछ समय के लिए टीना को घर से बाहर किया था. वहीं, घर से साजिद खान, टीना दत्ता, शालीन भनोट और शिव ठाकरे पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी है. अब देखना होगा की नेक्स्ट एपिसोड में मेकर्स दर्शकों को क्या कंटेंट परोसते हैं.

शो में हुए बदलाव:

इस बार बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर में कई बदलाव देखने को मिले हैं. इस सीजन में पहली बार तीन कैप्टन बनाए. वहीं इस कैप्टेंसी टास्क के बाद नॉमिनेशन टास्क में घर के सदस्यों के चेहरे सामने आए. नॉमिनेशन टास्क के दौरान सौंदर्या शर्मा को विशेष अधिकार दिया गया था कि आप किसी भी नॉमिनेट कंटेस्टेंट को बचा सकती हैं. ऐसे में सौंदर्या ने निमृत कौर, अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर को बचा लिया. ये देखने के बाद साजिद खान निमृत कौर के बीच जमकर बहस हुई.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply