Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने बिग बॉस 16 में मारी री-एंट्री, शालीन भनोट के उड़ गए तोते; घर में हुआ जमकर हंगामा

Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) में अब तक घर में जमकर हंमागा देखने को मिला है लेकिन शनिवार का वार में जो हुआ उसे देखकर सभी हैरान रह गए.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने बिग बॉस 16 में मारी री-एंट्री, शालीन भनोट के उड़ गए तोते; घर में हुआ जमकर हंगामा
टीना दत्ता ने बिग बॉस 16 में मारी री-एंट्री

Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 में अब तक घर में जमकर हंमागा देखने को मिला है लेकिन शनिवार का वार में जो हुआ उसे देखकर सभी हैरान रह गए. टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान के घर में रहने की चाबी जब शलीन भनोट के हाथ में पकड़ा दी गई तो उनका चेहरा सबके सामने आ गया. सलमान खान के 10 तक गिनने के बावजूद शालीन ने बजर नहीं दबाया और इस तरह से 25 लाख रुपये बचा लिए. इसके बाद कम वोटों के आधार पर टीना दत्ता एविक्ट हो जाती हैं. घर में असली ड्रामा तब शुरू होता है जब टीना की री-एंट्री होती है.

शालीन भनोट के उड़े होश:

जब शो से टीना दत्ता एविक्ट हो जाती हैं तो सभी को लगता है कि शालीन भनोट  टीना के जाने के बाद फफक-फफककर रोएंगे. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ. शालीन टीना के जाने के बाद बहुत खुश नजर आते हैं. वहीं जब घर में टीना दत्ता की वापसी होती है तो शालीन भनोट के होश ही उड़ जाते हैं.

सबके सामने आई शालीन भनोट की सच्चाई:

11 दिसंबर वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शालीन किचन में श्रीजीता डे और अर्चना गौतम से बात करते हुए नजर आते हैं. इस दौरान अर्चना कहती हैं कि तुम्हें तो नहीं पता था कि वो जाएंगी. जिस पर शालीन कहते हैं कि जब सलमान  सर ने 7 बोला तो मुझे समझ आ गया कि टीना अब पक्का जाएगी. मैंने 9 तक उनको बोला नहीं. मैंने बोला कि शालीन मैं सबके लिए नहीं कर सकता क्योंकि अगर प्राइज मनी ही 0 हो जाएगी तो सभी का मोटिवेशन ही मर जाएगा.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

वहीं जब श्रीजिता डे शालीन से कहती हैं कि टीना के जाने के बाद आप कल बहुत रो रहे थे. इस पर शालीन अपना असली रंग दिखाते हुए कहते हैं कि तुम्हें ऐसा लगता है कि रोऊंगा? अरे मैं बता रहा हूं मुझे सिर्फ चिंता अपने खाने की है. आपको क्या लग रहा है… ऐसे मुझे टीना कुछ खास पसंद नहीं थी. बाहर जाकर मैंने बात भी नहीं करनी उससे. शालीन की ये बातें सुनकर श्रीजिता शॉक्ड रह जाती हैं.

टीना दत्ता की री-एंट्री से उड़े शालीन भनोट के होश:

वहीं असली ट्विस्ट तब आता है जब बिग बॉस 16 के प्रोमो में आगे दिखने को मिलता है कि टीवी पर टीना दत्ता कंफेशन रूम में बैठी होती हैं. यह देख जहां घरवाले खुशी से चौंक जाते हैं। वहीं शालीन भनोट के होश ही उड़ जाते हैं. बिग बॉस कहते हैं दोस्ती की परीक्षा देखने में सबसे ज्यादा मजा आता है. शालीन के चेहरे की हवाइयां उड़ी रहती हैं। वह कहते हैं कि अरे बिग बॉस, क्या है ये बिग बॉस.

इसके बाद शालीन के पास मौक़ा आता है कि क्या बजर दबाकर शो की प्राइज मनी के 25 लाख रुपये गिव अप कर क्या टीना को आप इस घर में फिर वापस लाना चाहेंगे? शालीन तुरंत बजर दबा देते हैं और कहते हैं- आओ. मुझे नहीं मतलब, जो भी जीतेगा उसको 25 लाख रुपये मैं दूंगा. मुझे कोई दिक्कत नहीं है. यह देखकर अर्चना, सौंदर्या और सुम्बुल अपना माथा पीट लेती हैं.

इसके बाद टीना दत्ता की घर में वापसी होती हैं. शालीन से तंज भरे अंदाज में सवाल करती हैं कि मैं आ गई हूं. उस दिन जब इसको पता था कि मैं जाने वाली हूं तो उस दिन बजर नहीं दबाया और आज क्यों दबाया? टीना ने शालीन से कहा कि आपको सोचने का इतना टाइम लग रहा था कि बजर बजाऊं कि नहीं बजाऊं. मैं होती ना शालीन भनोट मैं तीन तक गिनने में बजर दबा देती. अगर तुम अपने दोस्त के नहीं हो सकते तो तुम किसी के नहीं हो सकते. फिर शालीन कहते हैं- क्या तुम जाना चाहती हो? टीना कहती हैं- नहीं मैं नहीं जाना चाहती हूं.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply