BB16: नॉमिनेशन के बाद निमृत कौर और साजिद खान की हुई लड़ाई, क्या टूटने वाली है मंडली?

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 एक ऐसा शो है जहां रिश्ते बदलते समय नहीं लगता है. वहीं जल्द ही घर में दो दोस्तों के बीच लड़ाई होने वाली है.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: नॉमिनेशन के बाद निमृत कौर और साजिद खान की हुई लड़ाई, क्या टूटने वाली है मंडली?

TV News: सलमान खान के सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 16 में आए दिन लड़ाइयां देखने को मिलती रहती हैं. जैसे ही नॉमिनेशन टास्क खत्म होता है वैसे ही आपस में सब भिड़ने लग जाते हैं. नॉमिनेश के दौरान ही सभी कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे नजर आते हैं. वहीं हाल में घर में नॉमिनेशन का टास्क हुआ इस दौरान सौंदर्या शर्मा को एक अधिकार दिया गया था कि अगर कोई भी नॉमिनेट होता है तो वो उन्हें बचा सकती हैं. वहीं इस दौरान सौंदर्या ने अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया को बचा लिया. वहीं दूसरी तरफ साजिद खान, शिव ठाकरे, टीना दत्ता, शालीन भनोट नॉमिनेट हो गए. लेकिन अब नॉमिनेशन की वजह से  निमृत और साजिद के बीच गंदी लड़ाई होने वाली है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

नया प्रोमो आया सामने 

दरअसल हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि साजिद खान काफी भड़के हुए होते हैं और वो निमृत कौर अहलूवालिया के पास आते हैं और कहते हैं कि ‘बधाई हो तुम सेफ हो गई हो. मंडली में डिसबैलेंस हो रहा है’. जिसके बाद निमृत बोलती हुई नजर आती हैं कि, ‘मैंने एक बार भी उससे बात नहीं करी की कोई अधिकार उसके पास आएगा तो वो मुझे बचाएगी’. इसके बाद साजिद कहते हैं कि ‘ये हमारी दोस्ती में इफेक्ट कर सकता है’. इतना ही नहीं साजिद गुस्से में आकर ये भी बोलते नजर आए कि, ‘फिर मुझ पर सवाल मत उठाओ जब मैं अंकित को बचाता हूं. मेरा दिमाग थोड़ा आउट हो गया है अभी. जागो ग्राहक जागो’.

साजिद -निमृत की दोस्ती में आएगी दरार?

अब ये प्रोमो देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि दोनोंं के बीच अब दरार आ जाएगी. देखा जाए तो कई बार सलमान खान साजिद और निमृत दोनों को समझा चुके हैं कि वो अपना गेम अलग खेले ना ही मंडली के साथ मिलकर. लेकिन घर के अंदर शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, निमृत कौर, साजिद खान, अब्दू रोजिक और सुंबुल तौकीर खान की एक मंडली है. जिसमें सभी एक दूसरे को बचाते ही रहते हैं.

नहीं होगा क्या एलिमिनेशन?

वहीं हाल ही में ये भी खबरें सामने आ रही है कि इस हफ्ते भी कोई घर से बेघर नहीं होने वाला है. ऐसे में देखा जाए तो बिग बॉस के मेकर्स ने इस गेम का मजाक बना कर रख दिया है क्योंकि कई हफ्तों से घर से कोई बेघर नहीं हो रहा है. पिछले हफ्ते टीना दत्ता घर से आउट हुई थी लेकिन उनकी फिर से घर में एंट्री हो गई.

यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply