BB16: निमृत कौर के प्यार में हैं अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे के सामने बताया आखिर कब करेंगे एक्ट्रेस को प्रपोज़!

Abdu Rozik And Nimrat Kaur: 'बिग बॉस 16' के घर की सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने छोटी सरदारनी फेम निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrat Kaur) को प्रपोज करने का फैसला किया है. इस बात जिक्र अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने शिव ठाकरे के सामने किया है.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: निमृत कौर के प्यार में हैं अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे के सामने बताया आखिर कब करेंगे एक्ट्रेस को प्रपोज़!
अब्दु रोजिक ने कबूला अपना प्यार!

Bigg Boss 16: टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 16 इन दिनों अपनी वाइल्ड कार्ड एंट्री और एविक्शन को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बीच छोटी सरदारनी फेम निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur) का 28वां बर्थडे बिग बॉस के घर में बड़े ही क्यूट अंदाज में सेलिब्रेट किया गया. अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने बेहद रोमांटिक अंदाज में निमृत को विश किया. निमृत को बर्थडे सरप्राइज देते हुए अब्दु शर्टलेस हो गए और लिपस्टिक से उन्हें बर्थडे विश लिखा. वहीं इस बीच अब्दु (Abdu Rozik) निमृत को लेकर अपनी फिलिंग शेयर करते भी नजर आ रहे हैं. ‘बिग बॉस 16’ के घर की सबसे क्यूट कंटेस्टेंट ने बिग बॉस से बाहर जाने के बाद छोटी सरदारनी (Nimrit Kaur) को प्रपोज करने का फैसला किया है.

 यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

शिव ठाकरे से शेयर की मन की बात:

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ‘बिग बॉस 16’ के घर के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट माने जाते हैं. इस घर में अब्दु रोजिक को भी प्यार हो गया है. इस बात का जिक्र अब्दु शिव ठाकरे के सामने करते है. दरअसल, अब्दु और शिव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) बिग बॉस खत्म होने के बाद निमृत कौर (Nimrit Kaur) को प्रपोज करने की बात करते हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शिव ठाकरे अब्दु से पूछते है कि ‘तुम बाहर जाने के बाद निमृत से मिलोगे..सच्चाई उसको बताओगे कि तुम उसे प्यार करते हो’.

इसपर अब्दु कहते है, ‘हां..’ आगे शिव पूछते हैं कि, ‘क्या शादी करना चाहते हो तुम उससे’. इसपर अब्दु (Abdu Rozik) कहते हैं, ‘नहीं..’ ये बोलते हुए वो शरमा जाते हैं. इसके बाद शिव कहते हैं, ‘तुमने उसको बताया कि तुम उससे सच्ची में प्यार करते हो’ इसका जवाब अब्दु बहुत ही सुलझे ढंग से देते है. वो कहते हैं, ‘बिग बॉस से जाने के बाद वो अपनी फिलिंग निमृत (Nimrit Kaur) को बताएंगे’. आगे अब्दु बहुत ही प्यारे तरीके से शिव को जवाब देते हैं.

अब्दु रोजिक ने छुपाया अपना प्यार:

गौरतलब है कि अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) कई बार बिग बॉस के घर में ऐसी हरकत कर चुके हैं जिससे साबित होता है कि निमृत (Nimrit Kaur) को लेकर उनके दिल में कुछ-कुछ होता है. लेकिन अब तक उन्होंने निमृत कौर को खुलकर कुछ भी नहीं बताया है. हालांकि घर के कुछ सदस्यों को लगता है कि अब्दु रोजिक छोटी सरदारनी फेम निमृत को पसंद करते है. शुरुआती एपिसोड्स में देखा गया कि अब्दु (Abdu Rozik) के दिल में चल रही प्यार की तितलियों के बारे में निमृत ने साफ-साफ बात की थी. तभी ताजिकिस्तान से आए इस मेहमान ने अपने प्यार को छुपा लिया था.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply