Bigg Boss16: बिग बॉस16 में होगी निम्रत कौर के बॉयफ्रेंड की एंट्री, फैंस को हुई अब्दु रोजिक की चिंता

अब ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss16) को लेकर क बड़ा अपडेट सामने आ रहा है कि निमृत कौर अहलूवालिया के रूमर्ड बॉयफ्रेंड माहिर पांधी (Mahir Pandhi) की शो (Bigg Boss16) में एंट्री हो सकती है. रिपोर्ट की माने तो वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर माहिर, सलमान खान के शो में निम्रत को सपोर्ट करने आ सकते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss16: बिग बॉस16 में होगी निम्रत कौर के बॉयफ्रेंड की एंट्री, फैंस को हुई अब्दु रोजिक की चिंता

कलर्स का फेमस टीवी रियलिटी शो “बिग बॉस” का नया सीजन बिग बॉस 16 (Bigg Boss16) भी हर सीजन की तरह काफी सुर्खियों में हैं. शो की शुरुआत से ही बिग बॉस हाउस में खूब हंगामा, रोमांस और मस्ती देखने को मिल रही है. टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) भी इस शो (Bigg Boss16) की कंटेस्टेंट हैं. शो में निमृतअच्छा परफॉर्म कर रही हैं. उनका गेम फैंस को काफी पसंद आ रहा है. निम्रत बिग बॉस (Bigg Boss16) हाउस की पहली कैप्टन बनी थीं, जिससे उनकी फैन-फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. बिग बॉस हाउस में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik)  के साथ उनकी दोस्ती के काफी चर्चा में है.

निमृत कौर अहलूवालिया के बॉयफ्रेंड ले सेकते है वाइल्ड कार्ड एंट्री

वहीं अब ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss16) को लेकर क बड़ा अपडेट सामने आ रहा है कि निमृत कौर अहलूवालिया के रूमर्ड बॉयफ्रेंड माहिर पांधी (Mahir Pandhi) की शो (Bigg Boss16) में एंट्री हो सकती है. रिपोर्ट की माने तो वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर माहिर, सलमान खान के शो में निम्रत को सपोर्ट करने आ सकते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस निम्रत के रूमर्ड बॉयफ्रेंड माहिर की एंट्री को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स मेकर्स के इस फैसले से खुश हैं तो कुछ अब्दू रोजिक के लिए अफसोस जाहिर कर रहे हैं.  यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

फैंस दे रहे है रिएक्शन

एक यूजर ने माहिर को बिग बॉस में न आने की अपील की क्योंकि वह एक अच्छे इंसान हैं.एक यूजर ने निम्रत के बॉयफ्रेंड माहिर की वाइल्ड कार्ड एंट्री को अब्दु रोजिक के लिए बुरा फैसला बताया, और इस पर फनी मीम शेयर किया.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply