Bigg Boss 13: बिग बॉस ने बनाई इन फीमेल कंटेस्टेंट की किस्मत, घर के अंदर मिला फेम तो बाहर आकर मिला नेम

सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss) में अब कुछ घंटे ही बचे हुए हैं। ऐसे में आज जो हम आपके लिए लेके आए हैं वो थोड़ा खास है। आज हम आपको बताएंगे उन कंटेस्टेंट के बारे में जिन्होंने बिग बॉस के घर से सीधा बॉलीवुड इंडस्ट्री में छलांग लगाई।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: बिग बॉस ने बनाई इन फीमेल कंटेस्टेंट की किस्मत, घर के अंदर मिला फेम तो बाहर आकर मिला नेम
बिग बॉस से पहले लाइमलाइट से थी दूर (फोटो-इंस्टाग्राम)

सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) को अब ऑन एयर होने में महज कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में हर किसी के दिमाग में कई सवाल आ रहे हैं कि इस बार का शो कैसा होगा आखिर इस बार शो में कौन-कौन से स्टार्स आएंगे। वहीं इस बार थीम क्या होगी। सलमान खान के साथ कौन फीमेल होस्ट वीकेंड के वार में घर के सदस्यों की बोलती बंद करेंगी। तो अब ऐसे में जब शो को लेकर इतना सारा बज्ज बन हुआ है तो हमने सोचा क्यों न आपको बिग बॉस (Bigg Boss) के इतिहास से कुछ ऐसी चीजों को बताएं जो आपका मनोरंजन घर बैठे दुगना कर दें। जी हां, जैसा की हम हर रोज आप सभी के सामने बिग बॉस से जुड़ा कुछ न कुछ नया लेके आ रहे हैं तो आज हमने सोचा क्यों न आपको उन फीमेल कंटेस्टेंट के बारे में बताएं जिन्होंने बिग बॉस के घर से सीधा बॉलीवुड का सफर तय करा।

सनी लियोनी

कैनेडियन मूल की अमेरिकन पोर्न एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) बिग बॉस के घर में सीजन 5 में वैसे तो कुछ दिनों के लिए मेहमान बनके आई थी लेकिन सनी की सुंदरता और बात करने के स्टाइल से बॉलीवुड के डायरेक्टर मुकेश भट्ट इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने सनी को अपनी फिल्म में काम करने का मौका तक दे दिया। सनी ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और आज जो वो भारतीय इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं।

नोरा फतेही

मोरक्कन-कैनेडियन मॉडल एक्ट्रेस नोरा फतेही बिग बॉस सीजन 9 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री घर के अंदर शामिल हुईं थी। नोरा को दर्शकों ने ‘बाहुबली- द बिगनिंग’ समेत कई फिल्मों में आइटम डांस करते हुए देखा था लेकिन उनके अभिनय से लोग अच्छे से वाकिफ नहीं थे। बिग बॉस के घर के बाद नोरा मशहूर डांसर के तौर पर सामने आई आज वो बड़ी से बड़ी फिल्मों में अपने डांस मूव्स के दम पर उन्हें हिट कराने का जज्बा रखती हैं।

हेजल कीच

सातवें सीजन में बिग बॉस के घर में ब्रिटिश-मॉरिशियन मॉडल हेजल कीच शामिल हुईं। इस शो के बाद हेजल को ‘बिल्ला’ और ‘बॉडीगार्ड’ जैसी फ़िल्मों में देखा गया। इतना ही नहीं उनके शानदार किरदार और बर्ताब को देखकर इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह का तो उन पर दिल तक आ गया।

सना खान

शो में सना खान की उपस्थिति उनके स्वभाव के कारण वो हर किसी के दिल में बस गईं। इस शो के बाद अभिनेत्री सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘जय हो’ का हिस्सा बनी। इतना ही नहीं आज वो अपनी पहचान के दम पर बॉलीवुड में राज कर रही हैं।

हिना खान

बिग बॉस 11 में अपने स्टाइल का परचम लहरा चुकी एक्ट्रेस हिना खान के शो में आने के बाद उनकी किस्मत के सभी सोएं सितारें जग गए। उनकी उपस्थिति ने न केवल दर्शकों का दिल जीता बल्कि उन्होंने सीधा बॉलीवुड के सफर से कान्स फिल्म फेस्टिवल का सफर तय किया।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: ये हैं बिग बॉस की अब तक की सबसे ग्लैमरस कंटेस्टेंट, बोल्ड लुक से बटोरीं थीं सुर्खियां

बिग बॉस वो फीमेल कंटेस्टेंट जिन्होंने अपनी हॉटनेस के चलते बिगबॉस के घर में लगाई आग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply