Bigg Boss 13: ये हैं बिग बॉस की अब तक की सबसे ग्लैमरस कंटेस्टेंट, बोल्ड लुक से बटोरीं थीं सुर्खियां

सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss) में अब केवल एक ही दिन का समय बचा हुआ है। ऐसे में आज जो हम आपके लिए लेके आए हैं वो थोड़ा खास है। आज हम आपको बताएंगे उन फीमेल कंटेस्टेंट के बारे में जिन्होंने अपनी हॉटनेस के चलते बिगबॉस के घर में लगाई आग।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: ये हैं बिग बॉस की अब तक की सबसे ग्लैमरस कंटेस्टेंट, बोल्ड लुक से बटोरीं थीं सुर्खियां
ये हैं बिग बॉस की ग्लैमरस कंटेस्टेंट्स (फोटो-इंस्टाग्राम)

बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी की दुनिया का एक ऐसा रियलिटी शो है जिसने न जाने कितने लोगों को रातों-रात स्टार बना दिया। किसी ने घर के बाहर आकर बेशुमार पॉपुलर्टी बटोरीं तो किसी ने दुनिया की नजरों में अपनी पहचान बनाई। किसी को इस घर में मिला प्यार तो किसी ने की शादी। लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो इन सबसे थोड़ा हटकर हैं। जी हां, हर साल बिग बॉस के घर में टीवी की हसीनाएं आकर यहां अपनी खूबसूरती और स्टाइल का जलवा बिखेरती हैं तो क्यों न आज हम आपको उन ग्लैमरस कंटेस्टेंट्स के बारे में बताएं जिन्होंने स्टाइल और फैशन के मामले में यहां खूब सुर्खियां बटोरीं।

सनी लियोनी

बिग बॉस सीजन फाइव में घर के अंदर एंट्री लेने वाली सनी लियोनी सीज़न पांच में नजर आईं और वे इस शो की सबसे ग्लैमरस प्रतियोगी कही जा सकती हैं। उनके आने से शो की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी। सनी लियोनी के इंस्टाग्राम पर फॉलअर्स की संख्या 25.3 मिलियन है. तो आप समझ ही गए होंगे, उनके चाहने वाले पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं।

पायल रोहतगी

बिग बॉस सीजन 2 में राहुल महाजन के साथ चर्चा में बनी रहने वाली पायल रोहतगी ने शो में जबरदस्त टीआरपी लाने का काम किया था। कभी राहुल से अपनी बॉडी पर मसाज कराकर तो पूल में बिकनी पहनकर।

वीना मलिक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के तो क्या कहने। लाज-शर्म का गहना बेच इस एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार की थी। वीना ने बिग बॉस सीजन 2 को ग्लैमरस बनाया और शो में काफी दूर तक गईं।

मोनालिसा

भोजपुरी सेंसशन मोनालिसा सीज़न 10 में घर के अंदर आई थी। उन्हें शो में काफी पसंद किया गया। इतना ही नहीं उन्होंने बिग बॉस के घर में अपने बॉयफ्रैंड विक्रांत सिंह से शादी की थी।

हिना खान

टीवी पर संस्कारी बहू के रूप में लोगों को एंटरटेन करने वाली एक्ट्रेस हिना खान को जब लोगों ने बिग बॉस शो में देखा तो वो देखते ही रह गए। शो में हिना खान का स्टाइल खूब चर्चा में रहा। हर कोई हिना खान के फैशन का कायल हो गया।

राखी सावंत

बोल्ड और बिंदास राखी सावंत ने बिग बॉस के पहले सीज़न में सबसे मजेदार प्रतियोगी थी। उन्होंने अपनी बोल्ड एंड हॉट अदाओं से लोगों का खूब मनोरंजन किया।

शर्लिन चोपड़ा

वॉलपेपर क्वीन शर्लिन चोपड़ा बिगबॉस के सीज़न 3 में दिखाई दीं। फोटो में हॉट लगने वाली शर्लिन बिग बॉस में बुझी-बुझी-सी नजर आईं।

सोफिया हयात

इन्हें ड्रामा क्वीन कहें तो कुछ गलत नहीं होगा सोफिया हयात ने सीज़न 7 में खूब हंगामा किया। अरमान कोहली से हुई उनकी झड़प तो पुलिस तक जा पहुंची।

जसलीन मथारू

बिग बॉस 12 में अपने ग्लैमरस लुक्स से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली जसलीन मथारू एक फैशनिस्टा बनके सामने आई। बिग बॉस में जसलीन का इंडियन और वेस्टर्न लुक देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: किसी ने कमाए 2 करोड़ तो किसी ने 40 लाख, ये हैं ‘बिग बॉस’ के अब तक के सबसे महंगे कंटेस्टेंट

जब बिग बॉस के घर में पार हुई अश्लीलता की सारी हदें, सरेआम इंटीमेट हुए ये कपल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply