Bigg Boss 13: किसी ने कमाए 2 करोड़ तो किसी ने 40 लाख, ये हैं ‘बिग बॉस’ के अब तक के सबसे महंगे कंटेस्टेंट

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss) का आगाज होने में कुछ ही दिन का समय बाकी है। इस बार का सीजन भी हर साल की तरह शुरू होने से पहले ही लाइमलाइट में बना हुआ है। वहीं आज हम अपनी रिपोर्ट में आपको बताएंगे उन कंटेस्टेंट (Highest Paid Celebs of Bigg Boss) के बारे में जिन्होंने घर में आने के लिए वसूले लाखों।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: किसी ने कमाए 2 करोड़ तो किसी ने 40 लाख, ये हैं ‘बिग बॉस’ के अब तक के सबसे महंगे कंटेस्टेंट

उत्तर भारत का सबसे पॉपुलर रियल्टी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के ऑनएयर की डेट जब से सामने आई हैं, तभी से इस शो के फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे तो शो को शुरू होने में अब केवल तीन ही दिन बचे हैं लेकिन दर्शकों की तरह हम भी अपनी एक्ससाइटमेंट का लेवल आपको बता नहीं सकते हैं। जैसे की हम सभी जानते हैं कि शो में इस बार केवल सेलेब्स ही नजर आएंगे। वहीं मुंबई में लॉन्चिंग इवेंट के दौरान सलमान खान ने इस बात का खुलासा भी किया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी शो का हिस्सा बनेंगी। लेकिन आज जो हम आपके लिए लेके आए हैं वो थोड़ा इससे हटकर हैं।

कभी आपने इस बात पर गौर किया है कि बिग बॉस के घर में आने पर ये सेलेब्स कितना चार्ज करते हैं। बिग बॉस के घर में रहने के लिए इन कंटेस्टेंट को कोई छोटी-मोटी रकम नहीं दी जाती बल्कि ये कंटेस्टेंट शो के मेकर्स से शो में आने के लिए करोड़ों रुपये लेते है। आज हम आपको बताएंगे बिग बॉस के घर के अब तक सबसे महंगे कंटेस्टेंट (Highest Paid Celebs of Bigg Boss) की एक लिस्ट।

बिग बॉस के अब तक के सबसे महंगे कंटेस्टेंट कौन-कौन रहे हैं…

पामेला एंडरसन

हॉलीवुड एक्ट्रेस और प्लेबॉय मैगजीन की मॉडल पामेला एंडरसन बिग बॉस कि अब तक की सबसे मंहगी कंटेस्टेंट् मानी जाती हैं। पामेला सीजन 4 में महज 3 दिन के लिए शो की गेस्ट कंटेस्टेंट बनकर आई थी। उन्होंने एक एपिसोड के 2.5 करोड़ रु. चार्ज किए थे।

करण मेहरा

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में सबसे समझदार बेटे के रूप में पहचान बनाने वाले करण मेहरा ने ‘बिग बॉस 10’ के लिए 1 करोड़ रुपये लिए थे।

रिमी सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ‘बिग बॉस सीजन 9’ में घर के अंदर गई थी। उन्होंने बिग बॉस के घर में आने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। हालांकि वे ज्यादा दिनों तक शो में नहीं टिक सकीं। ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद जनवरी 2017 में उन्होंने बीजेपी पार्टी ज्वॉइन कर ली।

तनिषा मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन और अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी ‘बिग बॉस सीजन 7’ में आई थी. वह एक हफ्ते के 7.5 लाख रुपये लेती थीं. तनिषा ‘बिग बॉस’ के घर में फाइनल तक टिकी थी।

हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान बिग बॉस सीजन 11 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट थी। शो के लिए उन्होंने 8 लाख रु. तक की फीस चार्ज की थी।

वीजे बानी

बानी ‘बिग बॉस’ सीजन 10 की महंगी कंटेस्टेंट थीं। उन्होंने पूरे सीजन के 1.5 करोड़ रु.लिए थे। वो हर एपिसोड का 9 लाख रु. चार्ज करती थी।

दिपिका ककर

ससुराल सिमर का की स्टार दीपिका ककर ने बिग बॉस सीजन 12 में घर के अंदर एंट्री की थी। वो प्रति सप्ताह का 15 लाख रुपये लेती थी।

अनूप जलोटा

जसलीन मथारू के साथ शो में एंट्री करने वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा एक सप्ताह के 40 लाख रुपए चार्ज करते थे।

द ग्रेट खली (दिलीप सिंह राणा)

‘बिग बॉस सीजन 4’ में आए द ग्रेट खली एक हफ्ते के 50 लाख रुपये लेते थे। खली बिग बॉस के घर में 13 सप्ताह तक रहे थे। इतना ही नहीं खली फर्स्ट रनरअप भी रहे थे।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में जब सलमान खान से भिड़े ये सेलेब्स, किसी को किया आउट तो किसी पर लगा बैन

जब बिग बॉस के घर में पार हुई अश्लीलता की सारी हदें, सरेआम इंटीमेट हुए ये कपल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply