अर्जुन पटियाला में सनी लियोनी ने बताया अपना फोन नंबर, लोग दिल्ली के लड़के को कॉल करके कर रहे हैं अश्लील बातें

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला की वजह से दिल्ली का एक शख्श को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस शख्स का नाम पुनीत अग्रवाल को फोन पर धमकियां मिल रही हैं और अनचाही कॉल आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अर्जुन पटियाला में सनी लियोनी ने बताया अपना फोन नंबर, लोग दिल्ली के लड़के को कॉल करके कर रहे हैं अश्लील बातें
एक्ट्रेस सनी लियोनी। (फाइल फोटो)

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) की वजह से दिल्ली का एक शख्श को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस शख्स का नाम पुनीत अग्रवाल को फोन पर धमकियां मिल रही हैं और अनचाही कॉल आ रही हैं। ये कॉल्स एक्ट्रेस सनी लियोनी से बात करने के लिए आ रही है। दरअसल, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ स्टारर अर्जुन पटियाला में सनी लियोनी कैमियो किरदार निभाया था।

सनी लियोनी (Sunny Leone Item Number) ने फिल्म में एक आइटम नंबर किया था, इस आइटम नंबर में उनकी वह दिलजीत दोसांझ को अपना नंबर देती हैं। कई लोगों ने फिल्म देखने के बाद उस नंबर पर यह सोच कर कॉल किया कि ये सनी लियोनी का असली नंबर है। लेकिन यह नंबर पुनीत अग्रवाल का हैं, जो दिल्ली में रहते हैं। पुनीत अग्रवाल को रोजाना सैंकड़ों कॉल आ रहे हैं, कई लोह उन्होंने सीधे सनी लियोनी से बात करने के लिए कह रहे हैं, तो कुछ लोग उनके मना करने के बाद उनसे बदतमीजी कर रहे हैं।

पुनीत अग्रवाल ने कहा ये

पुनीत अग्रवाल (Puneet Agrawal) ने इन कॉल्स से परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और फिर भी उनके पास कॉल आने नहीं रूक रहीं। उन्होंने कहा,’मुझे कई लोगों ने फोन कर-कर के परेशान कर दिया है, लोग मुझे गालियां दे रहे हैं और कुछ घटिया काम करने के लिए बोल रहे हैं। मैंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने मुझे आश्वासन देने के बाद भी अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है।’

अर्जुन पटियाला के मेकर्स ने की गलती

जब फिल्ममेकर्स ने स्क्रीन पर जब कोई नंबर यूज करते हैं, तो वह पहले कंफर्म कर लेते की वो नंबर यूज में तो नहीं है या कोई प्रमोशनल एडवरटीजमेंट का नंबर तो नहीं है। लेकिन अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala Item Number)  में यह गलती हुई है।

यहां देखिए अर्जुन पटियाला में सनी लियोनी का आइटम नंबर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply