सनी लियोनी फिल्म कोका कोला के लिए सीख रही हैं भोजपुरी, सेट पर दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत देसी लुक

सनी लियोनी (Sunny Leone) जल्द फिल्म 'कोका कोला (Koka Kola)' में नजर आएंगी। इसमें उनका देसी अंदाज देखने मिलेगा। इस फिल्म के लिए ये एक्ट्रेस भोजपुरी सीख रही हैं और इसे लेकर उन्होंने खुशी जताई है। जानिए क्या कहा उन्होंने।

  |     |     |     |   Updated 
सनी लियोनी फिल्म कोका कोला के लिए सीख रही हैं भोजपुरी, सेट पर दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत देसी लुक
सनी लियोनी का देसी अंदाज(फोटो:एजेंसी)

सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्मों में उनका रियल लाइफ की तरह ही ग्लैमरस अवतार देखने मिलता है। लेकिन अब उनकी अगली फिल्म ‘कोका कोला (Koka Kola)’ में इनका देसी अंदाज नजर आने वाला है। हालांकि, इससे पहले भी फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में उनका ऐसा लुक देखने मिला था, लेकिन इस बार वो अपनी फिल्म के लिए भोजपुरी सीख रही हैं। जी हां, कोका कोला में आप सनी लियोनी को भोजपुरी बोलते सुनेंगे। एक्ट्रेस का ये अंदाज आपने शायद पहले नहीं देखा होगा और इस लुक में इन्हें देखना वाकई में दिलचस्प होगा।

अपने इस गेटअप के बारे में सनी लियोनी (Sunny Leone Movies) ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया, ‘वेस्टर्न कपड़ो से ब्रेक लेकर मैं काफी खुश हूं। ज्यादातर फिल्मों में मैंने वेस्टर्न कपड़े पहने हैं। मुझे साड़ी पहनना पसंद है। शीशे के सामने खुद को इस अलग लुक में देखना अच्छा लगता है। इस लुक का क्रेडिट मेरे स्टाइलिस्ट हितेंद्र को जाता है जिन्होंने अलग-अलग हिस्सों से साड़ी से इंस्पिरेशन लिया। फिल्म में ऑडिएंस मुझे अलग अवतार में देखेगी और इस फिल्म के लिए मैं भोजपुरी सीख रही हूं।’ सनी लियोनी की सेट से कुछ तस्वीरें भी आई हैं जिनमें उनका देसी अंदाज दिखा।

देखिए सनी लियोनी की ये तस्वीरें…

बताते चलें कि फिल्म कोका कोला को डायरेक्टर प्रकाश टेटीकेनी निर्देशित करेंगे। महेंद्र धारीवाल, परमादीप सिंह सांधू और चिराग धारीवाल इसके निर्माता होंगे। इसमें मंदाना करीमी (Mandana Karimi) का नेगेटिव किरदार देखने मिल सकता है। इस एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म और सनी लियोनी के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करने पर खुशी जताई थी। कहा जा रहा है कि ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और कुछ वक्त पहले ही सनी लियोनी ने इसके सेट से एक वीडियो शेयर किया था।

जानिए सनी लियोनी ने कब किया था अपना पहला किस…

वीडियो में देखिए सनी लियोनी की चौंकाने वाली बातें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply