Pepeta Song: पेपेत सॉन्ग का टीजर रिलीज, इंटरनेशनल स्टार रे वेनी के साथ थिरकेंगी नोरा फतेही

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का गाना 'पछताओगे' अभी लोगों की जुबान से उतरा भी नहीं है कि एक्ट्रेस का अगला म्यूजिक वीडियो 'पेपेत' (Pepeta Song Teaser) तहलका मचाने के लिए तैयार है।

  |     |     |     |   Published 
Pepeta Song: पेपेत सॉन्ग का टीजर रिलीज, इंटरनेशनल स्टार रे वेनी के साथ थिरकेंगी नोरा फतेही
नोरा फतेही के म्यूजिक वीडियो 'पेपेत' का टीजर रिलीज हो गया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस समय हर जगह छाई हुई हैं। हाल ही में रिलीज हुआ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और नोरा का म्यूजिक वीडियो ‘पछताओगे’ हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है। गुरुवार को नोरा के अगले म्यूजिक वीडियो ‘पेपेत’ (Pepeta Song Teaser) की पहली झलक देखने को मिली। नोरा के यूट्यूब अकाउंट से गाने का टीजर रिलीज किया गया है।

‘पेपेत’ सॉन्ग में नोरा फतेही तनजानियन स्टार रे वेनी (Rayvanny) के साथ नजर आएंगी। 20 सेकेंड के टीजर को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह डांस नंबर काफी धमाकेदार होने वाला है। गुलाबी रंग से बालों को रंग नोरा का दिलकश अंदाज और उनके डांस का तड़का इस गाने में चार चांद लगाएगा। अमार बाज, इब्राहिम बग्गाश, राजा कुमारी और रे वेनी ने इस गाने को लिखा है। यह गाना 9 सितंबर को रिलीज हो रहा है।

देखिए ‘पेपेत’ सॉन्ग का टीजर…

गौरतलब है कि यह गाना नोरा फतेही का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस गाने को नोरा ने ही प्रोड्यूस किया है। एक्ट्रेस इसपर पिछले 6 महीने से काम कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने सभी इंटरनेशनल आर्टिस्ट को एक साथ मिलाया है। ‘पेपेत’ सॉन्ग को थाइलैंड में शूट किया गया है। मोरक्कन डायरेक्टर अब्देराफिया एल एब्दिओई ने इसे डायरेक्ट किया है। अब्देराफिया इससे पहले नोरा फतेही के ‘दिलबर’ सॉन्ग के अरैबिक वर्जन को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

नोरा फतेही और रे वेनी ने गाया है यह गाना

बताते चलें कि नोरा फतेही और रे वेनी ने इस गाने को गाया है। इस गाने को लेकर दिलचस्प बात यह है कि इससे नोरा बतौर अंग्रेजी सिंगर डेब्यू कर रही हैं। नोरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से गाने को काफी प्रमोट कर रही हैं। फिलहाल एक्ट्रेस के फैंस को उनके इस धमाकेदार डांस नंबर का बेसब्री से इंतजार है।

नोरा फतेही को इस वजह से लकी चार्म मानते हैं जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी, एक्ट्रेस ने कहा- डर लगता है

देखिए नोरा फतेही और विक्की कौशल का ‘पछताओगे’ सॉन्ग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply