नोरा फतेही को इस वजह से लकी चार्म मानते हैं जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी, एक्ट्रेस ने कहा- डर लगता है

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के लिए लकी चार्म कहा जाने लगा है। इस बारे में एक्ट्रेस ने अपनी सोच जाहिर की और बताया कि उन्हें ये सुनकर कैसा लगता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
नोरा फतेही को इस वजह से लकी चार्म मानते हैं जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी, एक्ट्रेस ने कहा- डर लगता है
नोरा फतेही हाल ही में बाटला हाउस के गाने 'ओ साकी साकी' में नजर आईं थी(फोटो:विरल भय्यानी)

चाहे फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का ‘दिलबर दिलबर (Dilbar Dilbar Song)’ गाना हो या हाल ही में आई फिल्म ‘बाटला हाउस (Batla House)’ का ‘ओ साकी साकी (O Saki Saki Song)’ सॉन्ग, नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बेहतरीन डांस मूव्स से इन्हें खास बना दिया। ये अपने शानदार डांस स्टाइल से किसी भी गाने को ब्लॉकबस्टर बना देती है। आज हर मूवी में उनका एक आइटम सॉन्ग आपको देखने मिल ही जाएगा।

लेकिन नोरा फतेही (Nora Fatehi) सबसे ज्यादा निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्मों में अपने आइटम डांस से तारीफ पाई है और वो जिस फिल्म में नजर आई हैं वो सुपरहिट रही है। 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई निखिल आडवाणी की फिल्म ‘बाटला हाउस’ अब तक 50 करोड़ कमा चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसे लेकर जब एक्ट्रेस से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वो जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी के लिए लकी चार्म हैं, तो उन्होंने इसका रिप्लाई देते हुए कहा-

मुझे नहीं पता कि मैं किसी के लिए लकी चार्म हूं। पहले कहा गया कि जॉन अब्राहम के लिए मैं लकी चार्म हूं और अब मुझे निखिल आडवाणी के लिए भी ऐसा माना जा रहा है। ये सुनने में अच्छा तो लगता है, लेकिन इसके साथ ही मुझ पर काफी  दबाव आ जाता है। मुझे लगता है कि हर कोई किसी ना किसी का लकी चार्म बनना चाहता है।

वहीं, इस बारे में आगे बात करते हुए नोरा फतेही ने कहा-

जब मैं उनके साथ काम करती हूं, तो पूरी जान डालकर इसे करती हूं और अपना बेस्ट देती हूं। जब मैं काम करती हूं, तो भावनाएं अच्छी रखती हूं और शायद यहीं पॉजिटिविटी काम करती है। इतना ही नहीं, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम किसी भी प्रोजेक्ट पर काफी मेहनत करते हैं। सफलता के लिए सभी को क्रेडिट जाना चाहिए। हां, अगर कोई मुझे लकी चार्म समझता है तो मैं उम्मीद करती हूं कि उनके लिए मैं पूरी जिंदगी ऐसी ही रहूं।

बताते चलें कि नोरा फतेही कनाडा की डांसर, मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर हैं। उन्होंने बॉलीवुड में फइल्म ‘रोर: टाइगर ऑफ सुंदरवन’ से डेब्यू किया था। ये बिग बॉस 9 के अलावा, झलक दिखला जा जैसे रियालिटी शो में नजर आ चुकी हैं। ये ‘किक 2’, ‘रॉकी हैंडसम’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में भी अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं।

नोरा फतेही बैंकॉक में बन गई सेल्स गर्ल, कुछ इस अंदाज में बेच रही हैं कपड़े, यहां देखिए वायरल वीडियो…

यहां देखिए नोरा फतेही का सेक्सी लुक वाला वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply