आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी की खबरों पर अंकल मुकेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, दोनों के रिश्ते को लेकर की बात

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को अपने लहंगे का ऑर्डर दिया था। अब इन सभी बातों पर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी की खबरों पर अंकल मुकेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, दोनों के रिश्ते को लेकर की बात
आलिया भट्ट की शादी की खबरों पर मुकेश भट्ट के भाई का खुलासा (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव-बर्ड्स में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने जब से अपने रिलेशनशिप की बात को कबूल किया है। तभी से दोनों के फैंस दोनों को जल्द ही शादी के बंधन में देखने को बेताब है। ऐसे में बीते दिन खबरों के बाजार में एक खबर आग की तरह फैल गई की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अगले साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इसी सिलसिले में आलिया ने फेमस डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी से मुलाकात की है। लेकिन ये क्या आलिया के और अंकल डायरेक्टर मुकेश भट्ट ने इन सभी बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए इसे सिरे से नकार दिया है।

हाल ही में इन.कॉम से बात करते हुए मुकेश भट्ट ने कहा, यह पूरी तरह बकवास है। इन अफवाहों को कौन फैला रहा है?😡😡😡😡😡

वहीं आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने भी इस पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा की आलिया को अभी कोई शादी की जल्दी नहीं हैं। भले ही आलिया मेरी सौतेली बहन है। हम साथ नहीं रहते हैं लेकिन उनके जीवन में हो रही हर घटना पर मैं जानकारी रखता हूं। हालांकि, मैं उनकी (रणबीर-आलिया) जोड़ी को बहुत पसंद करता हूं और अगर मुझे शादी में आमंत्रित किया जाता है, तो मैं निश्चित रूप से उनके भाई की तरह हिस्सा बनना पसंद करूंगा।

View this post on Instagram

If I am in harmony with my family , that’s SUCCESS

A post shared by Rahul Bhatt (@rahulbhattuncensored) on

आपको बता दें अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था, उसके बाद से ही दोनों को डिनर डेट से लेकर अवॉर्ड नाइट्स तक साथ में देखा गया लेकिन मई 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में दोनों ने एक साथ एंट्री करके सबको चौंका दिया था। हाल ही में आलिया भट्ट ने आयोजित एक अवार्ड शो में सरेआम रणबीर कपूर को ‘आई लव यू’ कहा था।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर फिल्मी दुनिया में वापसी को हैं तैयार, लेकिन सता रहा इस बात का डर

यहां देखिए आलिया-रणबीर का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply