Ranbir Kapoor: पिता रणबीर कपूर को सता रही है अभी से बेटी राहा की चिंता, कहा- ‘जब वो 20 साल की होगी तब…’

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी पहली संतान का स्वागत करने के बाद जितना उत्साहित है उतना ही घबराएं हुए हैं. नए-नए पापा बने रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी बेटी राहा को लेकर अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Ranbir Kapoor: पिता रणबीर कपूर को सता रही है अभी से बेटी राहा की चिंता, कहा- ‘जब वो 20 साल की होगी तब…’
बेटी राहा को लेकर डरे रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor worried about daughter Raha: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Kapoor) ने पिछले महीने अपनी प्यारी बेटी राहा का स्वागत किया है. कुछ समय पहले ही आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी बेटी का नाम रिवील किया था. अपनी पहली संतान का स्वागत करने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जितना उत्साहित है उतना ही घबराएं हुए हैं. नए-नए पापा बने रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी बेटी राहा को लेकर अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एविक्शन की खबरों के बीच सीक्रेट रूम भेजी गई टीना दत्ता, क्या आज होंगी घर से बेघर?

रणबीर कपूर ने जाहिर किया डर:

बता दें, पिछले महीने पिता बने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की, जहां उन्होंने अपनी फिल्मों की बात करते हुए बेटी राहा को लेकर अपने डर का भी जिक्र किया. इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे 40 साल के रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि, ‘मैं सोच रहा हूं कि मैंने शादी के लिए इतना समय क्यों लिया. मेरी सबसे बड़ी असुरक्षा ये है कि जब मेरी बच्ची 20 या 21 साल के होंगे, तो मैं 60 साल का हो जाऊंगा. क्या इस वक्त मैं उनके साथ फुटबॉल खेल पाऊंगा? क्या मैं उनके साथ दौड़ पाऊंगा?’

आलिया भट्ट रहती है बिजी:

इसके अलावा आलिया भट्ट (Alia Kapoor) के बारे में बात करते हुए एक्टर (Ranbir Kapoor) ने कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा काम नहीं करता, लगभग 180-200 दिन तक ही बस. वो (आलिया भट्ट) बहुत अधिक काम करती है और बहुत ज्यादा बिजी भी रहती है. लेकिन हम इसे बैलेंस करेंगे. हो सकता है कि जब वो काम कर रही हो तो मैं ब्रेक ले लूं, या जब मैं काम के लिए बाहर जाऊं तो वो ले सकती है’. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

इस दिन बेटी का हुआ जन्म:

आपको बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 6 नवंबर को बेबी गर्ल का स्वागत किया. उन्होंने उसका नाम ‘राहा’ रखा है. गौरतलब है कि, ये नाम रणबीर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने दिया है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल में अपने घर वास्तु में एक बढ़िया समारोह में शादी की. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की लव स्टोरी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई थी, जो काफी हिट रही थी.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply