ऐसा क्या कर दिया एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने कि मांगनी पड़ी नीतू कपूर माफी, ऋषि कपूर को लेकर कही ये बात!

मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन इन दोनों एक्टर्स की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली. लेकिन अब इस बात को लेकर मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने नीतू कपूर और इनकी फैमिली से माफी मांगी है.

  |     |     |     |   Updated 
ऐसा क्या कर दिया एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने कि मांगनी पड़ी नीतू कपूर माफी, ऋषि कपूर को लेकर कही ये बात!
मीनाक्षी शेषाद्रि ने नीतू कपूर से मांगी माफी!

सिनेमा जगत की बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘दामिनी’ तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) और दिव्यांग एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने धूम मचा दी थी. इस फिल्म की कहानी के साथ ही ऋषि और मीनाक्षी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. 80 और 90 के दशक में एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने काफी फिल्मों में काम किया है. मीनाक्षी और ऋषि ने ‘दामिनी’, ‘बड़े घर की बेटी’ ‘घर परिवार’ और ‘घराना’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया. ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन इन दोनों एक्टर्स की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली. लेकिन एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद उनके अंतिम दर्शन करने मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) नहीं पहुंच पाईं थी. इस बात को लेकर अब एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बीवी नीतू कपूर और इनकी फैमिली से माफी मांगी है.

Rishi Kapoor and Meenakshi Seshadri
Rishi Kapoor and Meenakshi Seshadri

मीनाक्षी शेषाद्रि ने मांगी माफी:

दरअसल, शादी के बाद मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) अपने परिवार के साथ यूएस शिफ्ट हो गईं. ऐसे में जब भी वो भारत आती थीं तो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से जरूर मिलती थीं. लेकिन एक्टर ऋषि कपूर के निधन पर ना पहुंचने पर आज भी दुखी हैं. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने बताया कि, ‘ऋषि (Rishi Kapoor) के निधन के बाद मुझे नीतू से व्यक्तिगत रूप से मिलना है और उनसे बातें करनी है. हालांकि मुझे ऐसा अब तक कर लेना चाहिए था, लेकिन अफसोस है कि ये अभी तक नहीं हो पाया है. इसका मुझे बेहद अफसोस है. मैं इसके लिए नीतू से माफी मांगती हूं’. यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

actress Meenakshi Seshadri
Actress Meenakshi Seshadri

इससे पहले दुख किया प्रकट:

हालांकि ‘दामिनी’ एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान के निधन के बाद एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने दो दिग्गजों को खोने पर दुख जताया था. एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि ‘ये न केवल दर्शकों और फैंस के लिए, बल्कि फिल्म जगत के लिए भी एक जबरदस्त नुकसान है’. बता दें, मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने अपने करियर के पीक पर इनवेस्टमेंट बैंकर हरीश मायर से शादी कर ली थी. शादी के बाद एक्ट्रेस यूएस में सेटल हो गईं. हालांकि अब वो भारत वापस आ गई हैं और फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने दिया हैरान करने वाला बयान, “हर एक्टर एक्टिंग नहीं कर सकता”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply