बॉलीवुड छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने दिया हैरान करने वाला बयान, “हर एक्टर एक्टिंग नहीं कर सकता”

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू के दौरान हैरान कर देने वाली बातों का जिक्र किया हैं. देसी गर्ल (Priyanka Chopra) ने बताया कि लोग एक्टर्स को जरूरत से ज्यादा क्रेडिट देते हैं जबकि फिल्मों में एक्टर्स का रोल बहुत लिमिटेड होता है.

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने दिया हैरान करने वाला बयान, “हर एक्टर एक्टिंग नहीं कर सकता”
प्रियंका चोपड़ा का चौंकाने वाला बयान

Priyanka Chopra gave a shocking statement: ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक का लंबा सफर तय किया है. प्रियंका ने अपने करियर में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स एक्टर्स के साथ काम किया है. वहीं अब हॉलीवुड जगत में भी प्रियंका (Priyanka Chopra) अपनी शानदार एक्टिंग और एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत रही हैं. जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘सिटाडेल’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक्ट्रेस इन दिनों बिजी हैं. वहीं इस बीच प्रियंका ने हैरान कर देने वाली बातों का जिक्र किया है. एक इंटरव्यू के दौरान देसी गर्ल (Priyanka Chopra) ने बताया कि लोग एक्टर्स को जरूरत से जयादा क्रेडिट देते हैं जबकि फिल्मों में एक्टर्स का रोल बहुत लिमिटेड होता है.

Priyanka Chopra statement
Priyanka Chopra statement

प्रियंका ने किया जिक्र:

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैनिस सिक्वेरा संग बातचीत करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बड़ी बातों का जिक्र करती हैं. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कहा कि, ‘मैंने बड़े डिरेक्टर्स के साथ काम किया, इससे कोई लेना-देना नहीं है. जब मैं बॉलीवुड में भी काम करती थी तो मैंने सभी बड़े नामों के साथ काम किया, सभी से केवल बेस्ट एक्टर बनना बताया. हम एक्टर्स को बहुत क्रेडिट दे देते हैं जो नहीं देना चाहिए. एक्टर कुछ भी नहीं करते हैं. मैंने ये बात हमेशा से कही है की एक एक्टर कुछ भी नहीं करता है’. यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

Priyanka Chopra statement
Priyanka Chopra statement

हम क्या कर रहे?

आगे एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) कहती है कि, ‘एक्टर्स बस स्क्रिप्ट को पढ़ते हैं जो किसी और ने लिखी हुई होती है. उन स्टेप्स पर डांस करते हैं जो कोई और कोरियोग्राफ करता है. यानी हम किसी और के लिखे शब्द बोलते हैं. लिप सिंक करके गाना गाते है जो किसी और की आवाज होती है. हम फिल्म की मार्केटिंग भी करते हैं, जहां कोई और हम से सवाल कर रहा होता है. हम कपड़े भी किसी के द्वारा डिजाइन किये हुए पहनते हैं, मेकअप कोई और करता है, हेयर कोई और करता है. तो मैं क्या कर रही हूं? कुछ भी तो नहीं’. यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

काफी कलेजा चाहिए:

आगे अपनी बात पूरी करते हुए प्रियंका (Priyanka Chopra) कहती हैं कि, ‘देखा जाए तो फिल्म मैं नहीं बना रही हूं. मैं उसमे सिर्फ किरदार निभा रही हूं, जिसमें मेरा बहुत लिमिटेड रोल है. फिल्मों में किरदार निभाने का प्रेशर बहुत ज्यादा होता है. ये हर कोई नहीं कर पाता है. आप बतौर एक एक्टर क्या हैं? इसे एक्सेप्ट करने में काफी कलेजा चाहिए. हर एक्टर, एक्टिंग नहीं कर सकता है. और अगर वह नहीं कर पा रहा है तो उसे वह एक्सेप्ट करना चाहिए’.

Priyanka Chopra statement
Priyanka Chopra statement

आलिया भट्ट के साथ आएंगी नजर:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के काम की बात करें तो जल्द ही वो रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित हॉलीवुड फिल्म ‘सिटाडेल’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’, और बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी. फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply