Alia Bhatt: बेटी की जन्म के बाद आलिया भट्ट ने शेयर किया पहला फोटो, देखते ही देखते हुआ वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के परिवार में आई नन्ही सी परी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब हैं. ऐसे में आलिया (Alia Bhatt) का सोशल मीडिया का लेटेस्ट पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Alia Bhatt: बेटी की जन्म के बाद आलिया भट्ट ने शेयर किया पहला फोटो, देखते ही देखते हुआ वायरल

Alia Bhatt Latest Post: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में 6 नवंबर के दिन अपनी प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. आलिया भट्ट की नन्ही सी परी के जन्म के बाद उनके फैंस के साथ-साथ भट्ट परिवार से लेकर कपूर खानदान तक में खुशी का माहौल बना हुआ है. वहीं, बेटी के जन्म के चार दिन बाद उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के परिवार में आई नन्ही सी परी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब हैं. ऐसे में आलिया (Alia Bhatt) का सोशल मीडिया का लेटेस्ट पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: सारा अली खान और शुभमन गिल सच में कर रहे हैं एक दूसरे को डेट, क्रिकेटर ने लगाई फाइनल मुहर!

आलिया ने किया पोस्ट:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी बेटी की साथ हॉस्पिटल से घर आ चुकी हैं. ऐसे में घर आते वक्त आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक साथ स्पॉट किया गया था. गाड़ी के अंदर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आए. दोनों के फैन इस कपल के पहली संतान की एक झलक देखने को बेताब थे. वही इस बीच घर पहुंचने के बाद आलिया (Alia Bhatt) ने अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आलिया भट्ट एक रेड कलर का कप पकड़े हुए नजर आ रही हैं. इस कप में ‘मम्मा’ लिखा हुआ है. इस फोटो में आलिया की तस्वीर काफी धुंधली है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया (Alia Bhatt) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ये मैं हूं’. आलिया द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट उनके फैंस को पसंद रहा है.

alia bhatt new post
आलिया भट्ट का नया पोस्ट

आलिया के पोस्ट पर लिखा:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस पोस्ट पर यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं, साथ ही बेबी की एक झलक देखने की मांग कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘कृपया पीछे से भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बच्चे की एक तस्वीर’, ‘आम अब बच्ची की तस्वीर दिखाओ या कम से कम नाम बता दो’, ‘यह सब क्या है, कृपया हमें बेबी तस्वीर दिखाएं’, ‘आगे की सुंदर यात्रा के लिए शुभकामनाएं’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

Alia Bhatt Latest Post
आलिया भट्ट का नया पोस्ट

रणबीर और आलिया इस फिल्म में आएंगे नजर:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के काम की बात करें तो वो जल्द ही निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया के अलावा रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘एनिमल’ और निर्देशक लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में जल्द नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan: ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने फिल्मों से बनाई दूरी, किया चौकानें वाला ऐलान!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply