नातिन के शो में आकर जया बच्चन ने पीरियड का शेयर किया एक्सपीरियंस, बताया शूट करते वक्त होती थी शर्मिंदगी

नव्या अपनी नानी जया बच्चन से पूछती हैं कि आपको अपना फर्स्ट पीरियड एक्सपीरियंस याद है? इस पर जया बच्चन हां मुझे बिल्कुल याद है. इसके बाद नव्या पूछती हैं जब आप वर्किंग थी तब? इस पर जया कहती हैं उस समय बहुत मुश्किल होती थी. शूट पर बाहर जाना पड़ता था और वैन नहीं होती थी इसलिए झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करना पड़ता था.

  |     |     |     |   Updated 
नातिन के शो में आकर जया बच्चन ने पीरियड का शेयर किया एक्सपीरियंस, बताया शूट करते वक्त होती थी शर्मिंदगी
Jaya Bachchan shared her period experience on Natin's show

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जया बच्चन आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. कभी मीडिया से बदतमीजी करती नजर आती हैं तो कभी अपने बयानों की वजह से लाइमलाइट बटोर लेती हैं. वहीं अब जया बच्चन ने पहली बार ‘पीरियड’ और ‘रिप्रोडक्टिविटी’ को लेकर खुलकर बात की है. जी हां आजकल जया और अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा ‘व्हाट द हेल नव्या’ की वजह से छाई हुई हैं. वहीं इस बार के पॉडकास्ट के एपिसोड में उन्होंने अपनी मां श्वेता बच्चन और अपनी नानी जया बच्चन से पीरियड को लेकर बात की है. यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

नव्या
Naya Nanda Naveli

श्वेता बच्चन ने बताया अपना एक्सपीरियंस 

अपने इस पॉडकास्ट में नव्या अक्सर अपनी मां श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ सवाल-जवाब करती नजर आती हैं. नव्या अपनी मां श्वेता बच्चन से पूछती हैं कि उनका पीरियड्स का पहला एक्सपीरियंस कैसा था. श्वेता इस पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहती हैं कि उस समय आप बेड पर लेटे रहना, चॉकलेट्स और कार्ब्स खाना और अकेले रहना पसंद करते हो. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

Shweta
Shweta Post

जया बच्चन ने भी बताया अपना एक्सपीरियंस

इसके बाद नव्या अपनी नानी जया बच्चन से पूछती हैं कि आपको अपना फर्स्ट पीरियड एक्सपीरियंस याद है? इस पर जया बच्चन हां मुझे बिल्कुल याद है. इसके बाद नव्या पूछती हैं जब आप वर्किंग थी तब? इस पर जया कहती हैं उस समय बहुत मुश्किल होती थी. शूट पर बाहर जाना पड़ता था और वैन नहीं होती थी इसलिए झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करना पड़ता था. ये बहुत अटपटी सिचुएशन होती थी और बहुत शर्मिंदगी भी होती थी. हमें प्लास्टिक बैग साथ में रखना पड़ता था ताकि हम घर आकर उसे फेंक सकें.

Jaya
Jaya

यह भी पढ़ें: शोएब मालिक से पहले रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा, सबके सामने बयां की थी अपनी मोहब्बत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply