OMG! पूरी मीडिया के सामने कंगना रनौत देखती रह गई जया बच्चन का मुंह, एक्ट्रेस ने इग्नोर मारके कर दी बेइज्जती

जया बच्चन और अभिषेक बच्चन फिल्म ऊंचाई की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. जहां जया बच्चन जैसे ही स्टेज पर पहुंची उन्होंने कंगना को अनदेखा कर दिया.

  |     |     |     |   Updated 
OMG! पूरी मीडिया के सामने कंगना रनौत देखती रह गई जया बच्चन का मुंह, एक्ट्रेस ने इग्नोर मारके कर दी बेइज्जती

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी सटारर फिल्म ऊंचाई की हाल ही में मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी. इस फिल्म की शुरू से ही सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. फिल्म 11 नवंबर को रिलीज भी होने वाली है. वहीं इस स्क्रीनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जया बच्चन ने सरेआम कंगना रनौत को इग्नोर कर डाला है. जी हां ये वीडियो देखने के बाद जनता जया के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है और उन्हें अपना निशाना बना लिया है. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

जया बच्चन ने किया कंगना रनौत को इग्नोर 

हाल ही में स्क्रीनिंग में जया बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थीं. उन्होंने इस दौरान साड़ी पहनी हुई थी. वहीं कंगना रनौत भी इस इवेंट का हिस्सा बनी. कंगना भी साड़ी में कमाल की लग रही थी. अब हुआ कुछ ऐसा जया बच्चन जैसे ही स्टेज पर पहुंची उन्होंने कंगना को सबके सामने अनदेखा कर दिया. अभिनेत्री ने हैलो जया जी कहा लेकिन जया बच्चन ने कोई जवाब नहीं दिया और वो बोमन ईरानी से मिली. इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं.

अभिषेक ने संभाली बात 

जहां एक तरफ जया ने कंगना को पूरी तरह इग्नोर कर डाला वहीं अभिषेक बच्चन ने कंगना रनौत को विनम्रता से गले लगाया और उनके साथ एक छोटी सी बातचीत भी की. इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

Kangana Ranaut
कंगना रनौत और अभिषेक बच्चन

जया बच्चन हुई ट्रोल

बता दें, इस वीडियो पर फैंस जमकर जया बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं. जनता जमकर अपने रिएक्शन देने में लगी हुई हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘जया जी इतना घमंड किस बात का है आपको’. एक यूजर ने लिखा, ‘इस औरत को हमेशा गुस्सा ही क्यों आता रहता है’. एक यूजर ने लिखा, ‘इनका बिहेव हमेशा ही रूड रहता है’.

कंगना और जया की हुई थी बेहस

वैसे अगर आपको याद हो तो साल 2020 में जया और कंगना के बीच काफी बेहस हुई थी. दरअसल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड को कीचड़ में घसीटे जाने पर जया ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था, “जिन लोगों ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है, वे इसे गटर कह रहे हैं. जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं. गलत बात है.…” जिस पर कंगना ने पलटवार करते हुए कहा था, “आप किस थाली की बात कर रही हैं जया जी? एक थाली दी गई, जिसमें दो मिनट का रोल, आइटम नंबर और एक रोमांटिक सीन ऑफर किया गया और वह भी हीरो के साथ सोने के बाद. मैंने फिल्म इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, ‘थाली’ को देशभक्ति की फिल्मों से सजाया. यह मेरी अपनी थाली है जया जी, यह आपकी नहीं है.”

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply