Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान को इस चीज से बहुत नफरत, पत्नी ने वीडियो शेयर कर बताया

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए सिनेमा जगत में अलग पहचाने जाने वाले इरफान खान (Irrfan Khan) भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो हर सिनेमा प्रेमी के दिल में पर राज करते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान को इस चीज से बहुत नफरत, पत्नी ने वीडियो शेयर कर बताया
इरफान खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

Irrfan Khan Death Anniversary: अपनी शानदार एक्टिंग के लिए सिनेमा जगत में अलग पहचाने जाने वाले इरफान खान (Irrfan Khan) भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो हर सिनेमा प्रेमी के दिल में पर राज करते हैं। इरफान खान की एक्टिंग ही कुछ ऐसी ही थी हर कोई उनके असली किरदार से प्यार करने लगता था। आज इरफान खान की Death Anniversary है।

इरफान खान की कमी तो बॉलीवुड में कभी पूरी हो नहीं सकती है और ना ही उनका परिवरा अभी तक इस गम से उबर पाया है। उनकी पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल अक्सर उनको याद करते हुए पुरानी चीजें शेयर करते रहते हैं। पिछले साल उनकी पत्नी सुतापा ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि इरफान खान एक चीज से बहुत नफरत करते थे और वो चीज थी ‘ताश खेलना।’

इरफ़ान की की पत्नी सुतापा (Sutapa) ने बताया कि इरफान खान ताश खेलने से बहुत अधिक नफरत करते थे। जिस समय वो बीमारी के दौरान शूटिंग पर थे तो वहां कई बार ताश खेले गए लेकिन इरफान अक्सर किताब पढ़ने चले जाते थे।

इरफान का देहांत कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के चलते हुए था। वो एक लंबे अरसे से इस बीमारी का शिकार थे। उनका निधन 29 अप्रैल 2020 को मुंबई को कोकिलाबेन अस्पताल में हुआ था।

Nia Sharma Photos: कश्मीर की सैर पर निकलीं निया शर्मा, खूबसूरत वादियों का उठाया लुत्फ

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply