27 साल बाद ‘दामिनी’ एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने किया बड़ा खुलासा, बताया US जाकर बन गई थीं बावर्ची

80 और 90 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड पर राज करने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि ने शादी के बाद अमेरिका में शिफ्ट होने के बाद फैसला कर लिया था. वहीं 27 साल बाद उन्होंने वापसी की है. हाल ही में वो सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आईं. जहां उन्होंने कई खुलासे किए.

  |     |     |     |   Updated 
27 साल बाद ‘दामिनी’ एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने किया बड़ा खुलासा, बताया US जाकर बन गई थीं बावर्ची

90 के दशक में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि  (Meenakshi Seshadri) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. सनी देओल से लेकर ऋषि कपूर जैसे सितारों के साथ उन्होंने काम किया है. वहीं अब कई सालों बाद मीनाक्षी ने पब्लिक अपीयरेंस दी है. जी हां हाल ही में इंडियन आइडल का प्रोमो सामने आया है. जिसमें पहली बार मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) नजर आ रही हैं. मीनाक्षी ने इंडियन आइडल शो में आकर जहां खूब मस्ती की वहीं कई खुलासे भी किए जिन्हें सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

हाल ही में मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) ने खुलासा किया कि वह यूएस में जाने के बाद बावर्ची बन गई हैं. उनकी इस बात को सुनकर सभी हैरान रह गए. इतना ही नहीं वह जब इंडियन आइडल में आईं तब वह शो के तीनों जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के लिए साउथ इंडियन फूड लेकर आती हैं जिन्हें उन्होंने खुद बनाया है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) कहती हैं कि ‘मैं यूएस गई पत्नी बनने के बाद, मां बनी और इसके साथ ही बावार्ची भी बनी. अब मैं कह सकती हूं कि मैं साउथ इंडियन वेजिटेरियन खाना काफी अच्छा बना लेती हूं. तो इस वजह से मैं आप अपने हाथ का बना खाना आपके लिए लेकर आई हूं’. मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) सभी जजों को खाना खिलाती हैं जिसके बाद सब उनके खाने की तारीफ करते नजर आते है. इस प्रोमो के सामने आने के बाद फैंस का भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. कई सालों बाद एक्ट्रेस को देखकर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए. वहीं मीनाक्षी ने रैपिड फायर राउंड भी खेला जिसमें उन्होंने कई खुलासे कि हैं. देखिए वीडियो.  यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

वहीं इसके बाद एक कंटेस्टेंट मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) का रोमांटिक गाना ‘तुम देना साथ मेरा’ गाती हैं. कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देने के बाद आदित्य नारायण कहते हैं कि मीनाक्षी मैम ये बहुत रोमांटिक गाना है तो आपने अपने पति के साथ जरूर इस गाने को एंजॉय किया होगा. तो मीनाक्षी कहती हैं कि मुझे बहुत हैरानी हो रही है ये बात याद करके, लेकिन हमने इस गाने को साथ में सुना नहीं है.अब मुझे ये करना होगा. बता दें, मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) ने 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीष माइसोर से शादी की थी.  शादी के बाद वह पति के साथ यूएस शिफ्ट हो गई थीं. भले ही फिल्मों से मीनाक्षी दूर हैं, लेकिन कई सालों बाद इंडियन आइडल में आकर उन्होंने अपने फैंस को खुश कर दिया है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म घातक के बाद मीनाक्षी ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी क्योंकि वह फिर अपने बच्चों पर ध्यान देना चाहती थीं.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply