‘विवाह’ में शाहिद कपूर की साली अमृता प्रकाश ने बैक लेस होकर फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, लोगों ने कहा- ‘ये सही नहीं

अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवर रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं हाल ही में अमृता (Amrita Prakash) ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों को चौंका दिया.

  |     |     |     |   Published 
‘विवाह’ में शाहिद कपूर की साली अमृता प्रकाश ने बैक लेस होकर फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, लोगों ने कहा- ‘ये सही नहीं

Amrita Praksah Bold Photos: शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म ‘विवाह’ में नजर आ चुकीं अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) भले ही इन दिनों पर्दे से दूर हों, लेकिन साल 2006 में आई फिल्म में उनके किरदार को लोग आज भी काफी पसंद करते हैं. ‘विवाह’ में अमृता राव की ‘छुटकी’ यानी उनकी छोटी बहन और शाहिद कपूर की साली के किरदार में दिखने वाली अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) आज काफी बोल्ड हो गई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती का जादू साफ नजर आ रहा है.

शेयर की तस्वीरें :

बता दें, अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं हाल ही में अमृता ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों को चौंका दिया. इन तस्वीरों में अमृता (Amrita Prakash) बैकलेस आउटफिट में दिखाई दे रही हैं तो किसी में वो टू पीस पहने नजर आ रही हैं. उनका ये लुक देख यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

Amrita Prakash Hot Picture

यूजर्स ने कहा :

अमृता (Amrita Prakash) आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक से एक तस्वीरें शेयर किया करती हैं. इन पोस्ट में यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘शेरनी वैरी नाइस फोटो शूट’, ‘खूबसूरत होने के साथ-साथ आपका दिल भी बहुत अच्छा है..बस वाह यू आर!’, ‘लगता है विवाह का सीक्वल आने वाला है’, ‘फिल्मी दुनिया मे जाने के लिए ये सब करना ही पड़ता है क्या?’ ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

Amrita Prakash Hot Picture

इस फिल्म में आई नजर :

अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म ‘कोई मेरे दिल में है’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनके बाद अमृता को फिल्म ‘विवाह’ में देखा गया था. इस फिल्म में वो एक्टर शाहिद कपूर और अमृता राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं. ‘एक विवाह ऐसा भी’ और ‘तुम बिन मिली’ जैसी फिल्मों में भी अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: ‘दृश्यम 2’ के रिलीज के पहले मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म के पार्ट 1 का रिकॉल टीजर, देखिये फिल्म की झलक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply