दीपिका पादुकोण की रिश्तेदार बन गई हैं अमृता राव, जानिए क्या है दोनों के बीच कनेक्शन

बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण और 'विवाह गर्ल' अमृता राव रिश्तेदार बन गई हैं। हाल ही में दोनों अपने-अपने परिवारों के साथ एक शादी में नजर आई थीं।

  |     |     |     |   Published 
दीपिका पादुकोण की रिश्तेदार बन गई हैं अमृता राव, जानिए क्या है दोनों के बीच कनेक्शन
दीपिका पादुकोण और अमृता राव बनीं रिश्तेदार। (फोटो- विरल भयानी)

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अपने पति रणवीर सिंह के साथ एक शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इनमें से एक तस्वीर में रणवीर दीपिका की सैंडल हाथ में पकड़े नजर आ रहे थे। दरअसल उनकी यह तस्वीरें एक फैमिली वेडिंग की थी। इस शादी के बाद दीपिका पादुकोण और अभिनेत्री अमृता राव रिश्तेदार बन गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण के कजिन ब्रदर की शादी अमृता राव की कजिन सिस्टर से हो चुकी है। दोनों ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की। ‘दीपवीर’ की वह तस्वीरें इसी शादी की थीं। जिसके बाद अब दीपिका और अमृता अब रिश्तेदार बन चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने एक साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। सफेद फ्लोरल साड़ी में दीपिका काफी खूबसूरत लग रही थीं तो गुलाबी कांजीवरम लहंगे में अमृता भारतीय पारंपरिक वेशभूषा में नजर आईं।

गौरतलब है कि अमृता राव ने साल 2016 में बॉयफ्रेंड अनमोल से शादी के बाद बॉलीवुड से थोड़ा दूरी बना ली। हाल ही में वह शिवसेना से संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की पत्नी मीनाताई का किरदार निभाया था।

दूसरी ओर दीपिका पादुकोण इस समय एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। राजधानी दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। मेघना गुलजार फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। दीपिका के अलावा फिल्म में विक्रांत मेसी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

देखिए ‘छपाक’ फिल्म में दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply