अमृता धनोआ फंसी सेक्स रैकेट में, रह चुकी हैं Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान की गर्लफ्रेंड

बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) प्रतियोगी अरहान खान (Arhaan Khan)की कथित प्रेमिका अमृता धनोआ(Amrita Dhanoa) को शहर के फाइव स्टार होटल में छापे के दौरान सेक्स रैकेट में पकड़ा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
अमृता धनोआ फंसी सेक्स रैकेट में, रह चुकी हैं Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान की गर्लफ्रेंड
अरहान खान और अमृता धनोआ तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) प्रतियोगी अरहान खान (Arhaan Khan) की कथित प्रेमिका अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) को तो आप जानते ही होंगे। अगर, नहीं तो बता दें कि ये  अरहान पर पांच लाख रुपये की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था। उनके इस आरोप के बाद उन्हें काफी सुर्खियां मिली थीं। कथित तौर पर, उन्होंने अरहान के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने की योजना बना रही थी। और एक बार फिर अमृता ने सुर्खियां बटोरी हैं और इस बार खबर है कि अमृता शहर के फाइव स्टार होटल में छापे के दौरान सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है।

स्पॉटबॉय में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, अमृता एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह के साथ थीं जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने छापे के दौरान दो एस्कॉर्ट्स को बचाया है और पता चला है कि महिलाएं अमृता और ऋचा के साथ ही थीं जो होटल के आसपास ही मौजूद थीं।कथित तौर पर, पुलिस द्वारा होटल में छापा मारने के तुरंत बाद, अमृता ने मौके से भागने की कोशिश की।

हालांकि, उन्हें समय पर पकड़ लिया गया और डिंडोशी पुलिस स्टेशन ले जाया गया। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ऋचा और अमृता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक तस्करी निरोधक अधिनियम की धारा 4. 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि अमृता अरहान के बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद खूब चर्चाओं में रहीं। न केवल उन्होंने धोखाधड़ी का आरोप लगाया, बल्कि यह भी दावा किया कि अरहान अपनी असली पहचान छुपा रहे हैं। अमृता ने कहा, “अरहान बहुत बड़ा झूठा इंसान है। वह अपनी पहचान गलत बता रहा है, उसका नाम वास्तव में मजहर शेख है।”

PHOTOS: बिगबॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज का ये शर्टलेस लुक सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा है

देखें हिंदी रश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply