Bigg Boss 16: टीवी एक्टर शालीन भनोट की हुई सलमान खान के शो में एंट्री, पहले कई बार ठुकरा चुके हैं ऑफर्स

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लिए कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है. लेकिन अभी किसी की भी पुष्टि नहीं हुई है. वहीं खबरें हैं कि एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) जल्द ही बिग बॉस 16 में नजर आने वाले हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: टीवी एक्टर शालीन भनोट की हुई सलमान खान के शो में एंट्री, पहले कई बार ठुकरा चुके हैं ऑफर्स

Bigg Boss 16: सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस 16’ की जल्द ही शुरूआत होने वाली है. जब से मेकर्स ने इसका पहला प्रोमो शेयर किया है तभी से फैंस इसे देखने के लिए बेताब है. वहीं फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन से स्टार्स नजर आने वाले हैं. कई नाम सामने भी आए हैं लेकिन अभी तक मेकर्स ने कोई पुष्टि नहीं की है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि टीवी एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ‘बिग बॉस 16’ में आने वाले हैं नजर. यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

शालीन भनोट (Shalin Bhanot)

शालीन भनोट होंगे बिग बॉस 16 का हिस्सा

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शालीन भनोट ‘बिग बॉस 16’ में भाग लेने के लिए तैयार हो गए हैं और इसे लेकर वह एक्साइटेड भी हैं. रिपोर्ट के मुताबित,’सीजन 15 के लिए भी शालिन से संपर्क किया गया था, लेकिन कुछ अन्य वर्ककमिटमेंट की वजह से वह इसमें पार्टिसिपेट नहीं कर पाए थे. हालांकि जब उन्हें बिग बॉस 16 का हिस्से बनने का का ऑफर मिला तो उन्होंने हामी भर दी.

शालीन भनोट की पूर्व पत्नी भी बन चुकी हैं बिग बॉस का हिस्सा

बता दे, शालीन की पूर्व पत्नी और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने भी बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था. उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं किया था जिस वजह से वो बिग बॉस से जल्द नहीं निकल गयी थी. शालीन के काम की अगर बात की जाए तो वो ‘नागिन’, ‘दो हंसों का जोड़ा’, ‘सूर्यपुत्र कर्ण’, ‘ये है आशिकी’ और ‘कुलवधु’ सहित कई पॉपुलर टीवी शो में काम कर चुके हैं. लोगों को हमेशा अपनी एक्टिंग से इंप्रेस करते आए हैं शालीन. यह भी पढ़े:  बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply