Naagin 4 : स्यांतनी घोष और शालीन भनोट के बाद अब ये दोनो बनेंगे इस सुपरनेचुरल शो का हिस्सा, शूटिंग हुई शुरू

'नागिन 4' (Naagin 4) की स्टार कास्ट बढ़ती ही जा रही है। शो के कॉन्सेप्ट और कहानी से पता चलता है कि 'नागिन 4' एक बड़ी स्टार कास्ट ले कर आने वाला है। इसी कारण, दो नाम और सामने आये है।जी हाँ, खबर आ रही है कि सुवाती आनंद (Suwati Anand) और सिकंदर खरबंदा (Sikandar Kharbanda) इस शो का हिस्सा हो सकते है।

Author   |     |     |     |   Published 
Naagin 4 : स्यांतनी घोष और शालीन भनोट के बाद अब ये दोनो बनेंगे इस सुपरनेचुरल शो का हिस्सा, शूटिंग हुई शुरू
सुवाती आनंद और सिकंदर खरबंदा की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

एकता कपूर (Naagin 4) के सुपरनेचुरल शो ‘नागिन 4’ कुछ ही समय में छोटे पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। हाल ही में शो के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो जारी कर के निया शर्मा (Nia Sharma), विजेंदर कुमेरिया (Vijendera Kumeria)और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को इस शो का हिस्सा होने की खबर को कन्फर्म कर दिया है।

उसके थोड़े ही  दिन बाद, टीवी एक्ट्रेस स्यांतनी घोष  (Sayanatni Ghosh) और एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने शूटिंग की तस्वीरें शेयर की थी। जिससे हम समझ सकते है कि ये दोनों एक्टर्स भी एकता की टीम में जुड़ गए है।

‘नागिन 4’ की स्टार कास्ट बढ़ती ही जा रही है। शो के कॉन्सेप्ट और कहानी से पता चलता है कि ‘नागिन 4’ एक बड़ी स्टार कास्ट ले कर आने वाला है। इसी कारण, दो नाम और सामने आये है। जी हाँ, खबर आ रही है कि सुवाती आनंद और सिकंदर खरबंदा (Sikandar Kharbanda) इस शो का हिस्सा हो सकते है।

एक प्रसिद्ध वेबसाइट के मुताबिक, सुवाती आनंद (Suwati Anand) और सिकंदर खरबंदा ‘नागिन 4’ में नज़र आने वाले है। ये भी बताया जा रहा है कि वे जैसलमेर, राजस्थान में शूटिंग कर रहे है।

हालाँकि कि, शो के मेकर्स से अभी कोई भी ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है। देखना ये होगा कि अगर ये स्टार कास्ट इस शो से जुड़ती है तो ये  दोनों किस तरह का कैरेक्टर प्ले करेंगे।

बता दें कि ‘नागिन 4’, 7 दिसंबर को अपने फर्स्ट एपिसोड के साथ सबको एंटरटेन करने वाला है।

 

हिंदी रश के एक्सक्लूसिव इंटरवियू में करण पटेल ने ‘ये है मोहब्बतें’ के बंद होने की वजह के पीछे बताई वजह 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply